Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: पहले ही हफ्ते नॉमिनेट हुए मुनव्वर फारुकी, जानें कौन हुआ सेफ, किस पर लटकी एलिमिनेश की तलवार

Bigg Boss 17 पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से हुई। फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को देखने के लिए बेताब रहे। सलमान ने सभी का ग्रैंड वेलकम किया। वहीं घर के अंदर जाते ही कुछ के बीच तीखी बहस हो गई तो कुछ की शुरुआत ही हल्कि-फुल्कि नोकझोंक से हुई। इस बीच बिग बॉस 17 के पहले नॉमिनेशन की लिस्ट सामने आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 16 Oct 2023 09:46 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Munawar faruqui, Vicky Jain, Ankita Lokhande and Neil Bhatt from Salman Khan show Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे धमाकेदार, चर्चित और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की शुरुआत हो ही गई। 15 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। सलमान खान ने दमदार अंदाज में सभी कंटेस्टेंट्स का ग्रैंड वेलकम किया। कोई कपल बनकर, को कोई सिंगल कंटेस्टेंट बनकर अपना दमखम दिखाने शो में आया। लेकिन पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच कहासुनी होते देखने को मिली। वहीं, नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए कुछ को नॉमिनेट तक कर दिया गया है।

पहले ही दिन हुई तू-तू, मैं-मैं

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर आपको 14 कंटेस्टेंट्स देखने को मिलेंगे। मगर कंटेस्टेंट्स के कॉन्सटैंट नंबर्स के अलावा आपको बाकी सब कुछ बदला हुआ नजर आएगा। इस बार शो की थीम से लेकर नियम कायदे तक बिल्कुल अलग हैं। कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग थीम के कमरे में रखा गया है। वहीं, कपल बनकर आए कंटेस्टेंट्स को आते ही अलग कर दिया गया। पहले ही एपिसोड में अभिषेक कुमार की तू-तू, मैं-मैं होते देखने को मिली। शो की शुरुआत खूब सारे धूम धड़ाकों के साथ हुई है। लेकिन आगे वाले एपिसोड में और भी बहुत कुछ होते देखने को मिलेगा।

पहले हफ्ते नॉमिनेट हुए ये सदस्य

'बिग बॉस 17' में 105 दिनों तक लॉक रहने के लिए कंटेस्टेंट्स तैयार हैं। करीब 110 कैमरों की निगरानी में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और एक और कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है। बिग बॉस फैन पेज की तरफ से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, अंकिता और मुनव्वर सेफ हैं। यानी एलिमिनेशन की तलवार नील और चौथे कंटेस्टेंट पर है।

ये भी जानकारी है कि नॉमिनेशन के बाद मुनव्वर और अंकिता के बीच करारी बहस हुई। यानी कि आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार बहस होते देखने को मिल सकती है।

मन्नारा से भी भिड़े मुनव्वर

मुनव्वर की मन्नारा चोपड़ा से भी थोड़ी खींचतान होती नजर आई। मन्नारा, प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की बहन हैं। वह दोनों की दूर की रिश्तेदार बताई जाती हैं। किसी बात पर मुनव्वर ने मन्नार के लिए कहा, ''बिग बॉस मेरे शक को यकीन में बदलना चाहोगा आप या चाहोगे कि मैं और थोड़ा संयम से काम लूं और जल्दबाजी न करूं।'' इस पर मन्नारा कहती हैं '' तुम बातें करो और यहीं पर स्टेशन पर खड़े रहो।'' इसके बाद मन्नारा चली जाती हैं और मुनव्वर कहते हैं, ''प्रियंका चोपड़ा की बहन है इसका ये मतलब नहीं कि अपुन इस पर भरोसा करे। बहन भी दूर की रिश्तेदार है और वो भी जब मैंने पूछा, तो इसको झिझक आ गई थी।''