Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: टॉर्चर टास्क से बचने के लिए टीम A ने की ऐसी हरकत, बिग बॉस ने किया डबल इविक्शन

Bigg Boss 17 बिग बॉस में मंगलवार को नॉमिनेशन टास्क के लिए घरवालों को दो टीम में बांटा था। टीम ए में मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर फारूकी अभिषेक कुमार और अरुण महा शेट्टी शामिल थे और टीम बी में अंकिता लोखंडे विक्की जैन ईशा मालवीय और आयशा खान है। बीते एपिसोड देखा गया कि टीम बी ने ए वालों पर नमक-मिर्च से लेकर वैक्स स्ट्रिप समेत टार्चर किया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 17 Jan 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 अंकिता और विक्की (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले में अब 10 दिन बाकी रह गए हैं, ऐसे में बिग बॉस का खेल आए दिन पहले से ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है। इस वक्त घर में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं और इनमें से कोई पांच फिनाले की रेस में शामिल होगा। कहा जा रहा है कि आज घर से किन्हीं 2 लोगों का सफर खत्म होने को है, लेकिन इससे पहले कल वाला कास्ट भी बिग बॉस को पूरा करवाना है।

बीते एपिसोड में देखा बिग बॉस ने घरवालों को दो टीम में बांटा था, जिसमें से टीम ए परफॉर्म कर चुकी है और आज टीम बी की बारी है। टीम बी में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन , ईशा मालवीय और आयशा खान है। टीम ए में मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरूण महा शेट्टी शामिल थे।

टार्चर टास्क में आई टीम ऐ की बारी

बिग बॉस में मंगलवार को नॉमिनेशन टास्क के लिए घरवालों को दो टीम में बांटा था। टीम ए में मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण महा शेट्टी शामिल थे और टीम बी में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन , ईशा मालवीय और आयशा खान है।

बीते एपिसोड देखा गया था कि टीम बी ने ए वालों पर नमक-मिर्च से लेकर वैक्स स्ट्रिप समेत टार्चर किया था। अब बारी है टीम ए के टीम बी को टॉर्चर करने की है, लेकिन शो शुरू होने से पहले टीम बी काफी बुरी तरह डरती नजर आई। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंकिता-ईशा  घर के सारे मिर्च-मलासे छिपातेनजर आ रहा। वीडियो में देख सकते हैं अंकिता अपने बेड और अलमीरा में सारा सामान रखती नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरह ईशा कूड़ेदान में सारी चीज़ें फेंकती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस ने किया खुलासा

इस बार शो फेवरेट और बायस्ड का है तो बिग बॉस टीम ए को आर्काइव रूम में बुलाया और दिखाते हैं कि कैसे टीम बी ने मिर्च मसाला सहित घर का सारा सामान छिपाया है। ये सब देखने के बाद मुनव्वर कहते हैं इतना डर था, तो ऐसा क्यों किया।

ऐसे में बिग बॉस टीम ए को मौका देते हैं कि वह अपनी नाइंसाफी का बदला लेंगे या फिर टीम बी को डिस्क्वालिफाई करें और नॉमिनेट करें। एक दूसरे से डिस्कशन के बाद टीम ए, टीम बी के चारों सदस्यों को नॉमिनेट करने का फैसला करती है यानी कि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं। अब इन चारों में से किन्हीं दो लोगों को घर से बाहर का रास्ता दिखने वाला है।