Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: क्या Abhishek Kumar हैं बायुसेक्सुअल, कंटेस्टेंट की पड़ोसन ने किया हैरान करने वाला खुलासा?

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar बिग बॉस 17 के सबसे दमदार कंटेस्टेंट के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें अभिषेक कुमार का नाम जरूर शामिल होगा। इस सीजन घर से बिग बॉस के घर से बाहर हुए नाविद सोल ने अभिषेक कुमार के जेंडर स्टेट्स को लेकर हैरान करने वाली बात कही और उन्हें बायुसेक्सुअल कहा। इस पर अभिषेक की पड़ोसन और पूजा ब्रम्हबट ने रिप्लाई दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Dec 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार को लेकर दोस्त पूजा ने कहा ये (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pooja Brrambat Abhishek Kumar: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स से जुड़ी कोई न कोई बड़ी खबर आए दिन सामने आती रहती हैं। मौजूदा समय में बिग बॉस 17 के पॉपुलर कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

कुछ समय पहले बिग बॉस के घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट नाविद सोल ने अभिषेक के जेंडर स्टेट्स पर कमेंट करते हुए, उन्हें बायुसेक्सुअल कह दिया। इस पर अब अभिषेक कुमार की दोस्त और पड़ोसन पूजा ब्रम्हबट ने करारा जवाब दिया है।

अभिषेक कुमार को लेकर पूजा ने की खुलकर बात

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूजा ब्रम्हबट अभिषेक कुमार की न सिर्फ पड़ोसन हैं, बल्कि ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। अभिषेक के बिग बॉस 17 में आने के बाद से पूजा लगातार उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। इस बीच पूजा ने बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट नाविद सोल के उस कमेंट पर रिप्लाई दिया है,

जिसमें उन्होंने अभिषेक के जेंडर स्टेट्स पर निशाना साधा। हाल ही में अभिषेक की दोस्त पूजा ने टेल्ली चक्कर को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान पूजा ने इस मामले पर आवाज उठाते हुए कहा है- ''अभिषेक के बारे में जो बातें की गई हैं, वो मैंने आपके के साथ ही सुनी हैं, इससे पहले उसके बारे में कभी ऐसा नहीं सुना। नाविद खुद ऐसा है तो उसे अभिषेक भी बायुसेक्सुअल लग रहा है।

लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है, मैं काफी अरसे से उसे जानती हूं और वो एक स्टेट फॉरवर्ड लड़का है, जो सीधे तरीके से अपनी बात को रखना बखूबी जानता है। फिलहाल बिग बॉस के घर में उसका खेल शानदार चल रहा है।'' इस तरह से पूजा ने अभिषेक को लेकर अपनी राय रखी है।

अंकिता और ईशा को लेकर पूजा ने कही ये बात

अपने दोस्त अभिषेक कुमार के अलावा पूजा ब्रम्हबट ने बिग बॉस 17 से अन्य कंटेस्टेंट्स को लेकर भी बात की। इस दौरान पूजा ने विक्की जैन का अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाना बेहद गलत माना। इसके अलावा उन्होंने ईशा मालवीय को घर की सबसे बड़ी चुगलखोर का टैग दिया।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'अगर उसने माफी नहीं मांगी तो लूंगा लीगल एक्शन..', मुनव्वर की खास दोस्त आयशा पर भड़का ये एक्टर