Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: क्या इन्वेस्टमेंट है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी? ईशा मालवीय ने किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17 बिग बॉस के घर का मौसम बदल रहा है। शुरुआत में जिन लोगों के बीच दोस्ती देखने को मिल रही थी। वहीं अब ये दोस्ती दुश्मनी में बदल रही है। ईशा ने सफाई को लेकर अंकिता को काफी कुछ सुनाया जिससे एक्ट्रेस काफी गुस्सा रही। वही दूसरी तरफ ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा और सना के साथ मिलकर विक्की और अंकिता के रिश्ते पर काफी चर्चा की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 29 Nov 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन और अंकिता लोखंडे (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा  के बीच एक बार से लड़ाई देखने को मिली। तो वहीं दूसरी तरह घर में शुरुआत से ही अंकिता को दीदी मानने वाली उडारियां एक्ट्रेस ईशा मालवीय भी झगड़ती नजर आई।

शुरुआत में दोनों के बीच जहां दर्शकों ने अच्छा बॉन्ड देखा तो वहीं अब इस दोस्ती के बीच दरार आ देखी जा रही है। ईशा ने  सफाई को लेकर अंकिता को काफी कुछ सुनाया, जिससे एक्ट्रेस काफी गुस्सा रही।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आखिर किस बात पर उखड़ीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन को दे डाली धमकी, कहा- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'

अंकिता और विक्की की शादी पर बोली ईशा

ईशा मालवीय ने मन्नारा चोपड़ा और सना के साथ मिलकर विक्की और अंकिता के रिश्ते पर काफी चर्चा की। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में, ईशा मालविया को मन्नारा चोपड़ा और सना रईस खान के साथ विक्की जैन के साथ उनकी बातचीत के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया है। उन्होंने बताया कि कैसे विक्की ने उन्हें बताया कि अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शादी एक निवेश थी, न कि नियति।

अपनी बातचीत में ईशा कहती है कि, विक्की भाई और मैं जब फ्रेंडली बहस कर रहे थे। तब मैंने पूछा कि नसीब और जीवन में से आप किस पर विश्वास करते हैं? उन्होंने मुझसे कहा, मैं नसीब में विश्वास नहीं करता हू। इतना ही नहीं आगे ईशा ने बताया कि विक्की ने उन्हे कहा था कि, यह नसीब या लक नहीं है, यह मेरा इन्वेस्टमेंट है।

Face☹️,expressions😣figure 🤗n vamp 🧟‍♀️like activities the whole world is trolling her, come out n check your own reality🤣#AnkitaLokhande #BiggBoss17 pic.twitter.com/gDkXnHZLfy— TINCHI (@AartiM18) November 26, 2023

मन्नारा और अंकिता की लड़ाई

यह भी पढ़ें-  Vicky Jain को अंकिता लोखंडे ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'अगर तू इन्हें लेकर आया, तो मैं घर छोड़ कर चली जाऊंगी'

पहले जहां मन्नारा और अंकित के बीच कुछ दिनों तक दोस्ती नजर आई तो वहीं अब फिर से दोनों के बीच दरार देखने को मिली। नॉमिनेशन के बाद अंकिता और  मन्नारा की दोस्ती में लड़ाई में बदल गई और अंकिता पति विक्की के गले लगकर रोने लगी थी।