Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Captain: विक्की जैन से भी बड़ा मास्टरमाइंड निकला ये कंटेस्टेंट, शातिर दिमाग चलाकर बना नया कैप्टन

Bigg Boss 17 Captain मुनव्वर फारुकी की कैप्टेंसी खत्म होने के बाद अब हाल ही में सलमान खान के शो में नए कैप्टेन के लिए टास्क खेला गया। इस टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया जहां बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट विक्की जैन से भी बड़ा मास्टरमाइंड निकला। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपना शातिर दिमाग चलाकर ये कंटेस्टेंट बिग बॉस का नया कैप्टन बन चुका है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Dec 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 को मुनव्वर फारुकी के बाद मिला नया कैप्टन /फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Captain: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, ये शो और भी दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। मुनव्वर फारुकी, जो कभी सबसे शांत और सुलझे हुए सदस्य माने जाते थे, अब उनके भी डबल डेटिंग के बिग बॉस 17 में आयशा खान ने कच्चे चिट्ठे खोल दिए हैं।

इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं, तो वहीं बिग बॉस 17 में मौजूदा कंटेस्टेंट भी शो में बने रहने के लिए हर दम लगा रहे हैं। मुनव्वर फारुकी की कैप्टेंसी के बाद हाल ही में बिग बॉस के घर में दूसरे कैप्टन के लिए टास्क हुआ और मुनव्वर फारुकी के बाद घर को नया कैप्टन मिला।

विक्की जैन को हराकर ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन

बिग बॉस सीजन 17 में दूसरे कैप्टेंसी टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया। घर का अगला कैप्टन कौन बनेगा इस बात का फैसला पूर्व कैप्टन Munawar Faruqui के हाथ में था। इस टास्क में विक्की जैन और ईशा मालवीय आमने सामने थे। हालांकि, जहां सबको लग रहा था कि ये कैप्टेंसी टास्क विक्की जैन जीत जाएंगे, तो वहीं ईशा मालवीय उनसे बड़ी खिलाड़ी निकली।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui के रिलेशनशिप को देख लोगों को याद आए रणवीर -दीपिका, ये कहकर उड़ाई कॉमेडियन की खिल्ली

ये कैप्टेंसी टास्क क्या है, इसका खुलासा तो आज ऑनएयर होने वाले एपिसोड में होगा, लेकिन बिग बॉस 17 की लाइव फीड से ये कन्फर्म हो गया है कि घर की अगले कैप्टन विक्की नहीं, बल्कि ईशा मालवीय बनी हैं, जो अब से सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी उंगलियों पर डांस करवाने वाली हैं।

ईशा मालवीय धीरे-धीरे बन रही हैं दर्शकों की फेवरेट

ईशा मालवीय की बिग बॉस 17 के सफर की शुरुआत भले ही रफ नोट पर हुई हो, लेकिन अब वह धीरे-धीरे दर्शकों की फेवरेट बनती जा रही हैं। शुरुआत में अभिषेक कुमार और समर्थ जुरैल को लेकर ईशा मालवीय को सलमान खान से काफी डांट पड़ी थी।

बाहर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने 20 साल की ईशा मालवीय के कैरेक्टर पर सवाल खड़े कर दिए थे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने खुद को बिग बॉस 17 में संभाला और अपना आपा खोए बिना हर बात को समझा, अब वह चीज दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। कई फैंस तो ये तक कह चुके हैं कि वह ईशा को शो की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नाजीला, आयशा के बाद मुनव्वर की कॉन्ट्रोवर्सी में हुई Anjali Arora की एंट्री, कॉमेडियन को एक और झटका!