Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के बायस्ड फैसले के बाद अभिषेक ने की उनकी छीछालैदर, फिर बिगड़े एक्टर के बोल

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में गेम ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां इस गेम में खुद को और अपने दोस्तों को बनाए रखने के लिए कंटेस्टेंट एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं फिर भले ही उन्हें चीटिंग क्यों न करनी पड़े। हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां ईशा के निर्णय से अभिषेक का पारा चढ़ गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 26 Dec 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 ईशा मालवीय के बायस्ड फैसले के बाद अभिषेक ने की उनकी छीछालैदर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय बिग बॉस 17 के दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो शुरुआत से ही अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शुरुआत में जहां दोनों का रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा था, तो वहीं अब गेम का आखिरी पड़ाव आते-आते ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की दुश्मनी गहराती जा रही है।

हाल ही में दोनों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला था। जहां नेशनल टीवी पर अभिषेक कुमार ने ईशा के कैरेक्टर पर ऐसी बातें कह दी थी, जिसे सुनकर सलमान खान भी गुस्से से लाल हो गए थे। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब ईशा के एक फैसले से उड़ारिया एक्टर खुद के गुस्से पर काबू नहीं कर सके।

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच हुआ जमकर झगड़ा

बिग बॉस 17 में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जहां सभी कंटेस्टेंट्स को ये मौका मिला कि जो भी दम के मकान में रखे टेलीफोन को बजने पर सबसे पहले उठाता है, वह अपनी पसंद के किसी भी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकता है। हालांकि, किस कंटेस्टेंट ने सबसे पहले दौड़कर रिसीवर उठाया, ये तब तय होगा जब घर की कैप्टन ईशा मालवीय अपना आखिरी फैसला देंगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने आखिरी मौके पर मारा ऐसा चौका, गुस्से से बौखला गईं अंकिता लोखंडे, देखें वीडियो

इस वीडियो में अभिषेक भागते हुए सबसे पहले टेलीफोन के पास जाते हैं। वह फोन उठा पाते हैं या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड में पता लगेगा। हालांकि, जब ईशा अपना आखिरी फैसला सुनाती हैं, तो वह समर्थ का नाम लेती हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 26, 2023

गुस्से में फिर ईशा को अपशब्द कहते दिखे अभिषेक कुमार

ईशा मालवीय के इस फैसले को पूरी तरह से गलत बताते हुए उनके एक्स ब्वायफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ-साथ सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। अभिषेक कुमार ईशा मालवीय पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि,

"तुम बहुत ही गन्दा खेल रही हो, बोला था न उस दिन। गंदी लड़की हट...क्या कर रही हो। क्या कर रही हो तुम सरेआम झूठ बोल रही हो..छी यार छी"।

ईशा के इस फैसले पर सिर्फ अभिषेक ही नहीं, बल्कि अंकिता लोखंडे से लेकर अन्य घरवाले भी उन पर नाराज दिखे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के साथ फिजिकल रिलेशन में आयशा खान? अभिषेक संग हुई ईशा की बातों ने उड़ाए सबके होश