Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'आप 4-5 दिनों तक वॉशरूम...', हाइजिन को लेकर अंकिता लोखंडे पर भड़कीं ईशा, यूजर्स से लूटी वाहवाही

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 अब अपने मिड सीजन में पहुंच चुका है। चार कंटेस्टेंट का सफर सलमान खान के शो से पहले ही खत्म हो चुका है। धीरे-धीरे अब कंटेस्टेंट के आपसी टकराव भी काफी देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे को ईशा मालवीय ने अनहाइजनिक बताते हुए उनकी क्लास लगाई। ईशा को ऐसा देख फैंस भी हैरान रह गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय ने अंकिता लोखंडे को बताया अनहाइजीनिक/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच गया है, जहां कंटेस्टेंट के चेहरों से मुखौटे उतर रहे हैं। इस वक्त नील से लेकर अनुराग डोभाल कई सदस्यों के निशाने पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे आ गए हैं।

बीते एपिसोड में जहां नॉमिनेशन टास्क के बाद नील भट्ट और पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस के बीच जमकर झगड़ा हुआ, तो वहीं अब उनकी सबसे खास दोस्त ईशा मालवीय (Isha Malviya)भी अंकिता के खिलाफ आवाज उठाती हुईं नजर आईं। अंकिता लोखंडे को घर में गंदगी को लेकर ईशा मालवीय ने कुछ ऐसी बात कहीं, जिससे वह दर्शकों की भी फेवरेट बन गयी।

अंकिता लोखंडे को ईशा मालवीय ने बताया अनहाइजीनिक

बिग बॉस, जो इस बार खुद भी घरवालों के साथ गेम खेल रहे हैं, उन्होंने हाल ही में ईशा मालवीय को ये टास्क दिया था कि वह थेरेपी रूम में उस सदस्य को बुलाए, जो सफाई के मामले में और अपनी ड्यूटी करने में सबसे कच्चा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस पर बरसे अनुराग डोभाल के भाई, कहा- 'हम 4 करोड़ दे देंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं'

बिग बॉस के इस आदेश के बाद ईशा ने सीधा अंकिता पर निशाना साधते हुए उन्हें थेरेपी रूम में बुलाया। ईशा ने अंकिता को सुनाते हुए कहा,

"आपको सफाई में अपग्रेड होने की जरूरत है, क्योंकि 5-5 दिन निकल जाते हैं और आपको बहुत बार याद दिलाना पड़ता है। भूल जाना प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन आपको याद दिलाया जाए, तो भी आप कहती हैं मैं कर रही हूं, लेकिन ऐसा होता नहीं है। आपके कपड़े 10 दिन तक वहीं टंगे रहते हैं, ऐसे में हम क्या करें"।

इसके बाद जब अंकिता और ईशा के बीच सफाई को लेकर बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि दोनों के बीच में काफी बहस हो गयी।

ईशा के अंकिता लोखंडे को मुंहतोड़ जवाब देने से इम्प्रेस हुए फैंस

ईशा मालवीय को शुरुआत से ही उनके रिश्तों में कन्फ्यूजन को लेकर यूजर्स ने काफी खरी-खोटी सुनाई है, लेकिन इस बार अंकिता के द्वारा 'गंदगी' रखने के खिलाफ जैसे उन्होंने आवाज उठाई, उससे उड़ारिया एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इस बार मैं ईशा से बिल्कुल सहमत हूं, वह सही बोल रही है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अनहाइजनिक अंकिता"। अन्य यूजर ने लिखा, "हाहा..ईशा बहुत अच्छा किया तुमने, ये बहुत ही जरूरी था"। एक अन्य यूजर ने ईशा की तारीफ करते हुए लिखा, "अपने रिश्ते को लेकर हमेशा कन्फ्यूज रहने वाली ईशा इतनी सही कैसे हो सकती है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कन्फर्म विनर! जनता ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'बिग बॉस 17' का विजेता, बोले- 'सीजन का किंग है'