Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 में शुरू हुई नई लव स्टोरी, मनारा संग बड़ी सामर्थ की नजदीकियां, लव ट्रायंगल देख बौखलाईं ईशा मालवीय

Bigg Boss 17 बिग बॉस के घर में सामर्थ जुरेल इन दिनों मनारा चोपड़ा के करीब जाते नजर आ रहे हैं। जिससे ईशा मालवीय बेहद बेचैन हो रही हैं। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में दोस्तों के बीच इस बात का मुद्दा भी उठाया। ईशा ने कहा कि सामर्थ आजकल कुछ ज्यादा ही मनारा को नोटिस कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में शुरू हुई नई लव स्टोरी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय ने अपने अफेयर्स को लेकर खूब चर्चा बटोरी। पहले अभिषेक कुमार और अब सामर्थ जुरेल के कारण एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं, लेकिन अब दोनों की लव स्टोरी में कोई तीसरे आ गया है।

बिग बॉस के घर में सामर्थ जुरेल इन दिनों मनारा चोपड़ा के करीब जाते नजर आ रहे हैं। दोनों की बढ़ती नजदीकियां ईशा मालवीय को इनसिक्योर कर रही है। अब तो एक्ट्रेस अपना आपा भी खो बैठी हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कैप्टन बनते ही बदले मुनव्वर के सुर, इस गलती के लिए अंकिता को सुनाई सजा, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

ईशा ने सामर्थ पर साधा निशाना

ईशा मालवीय ने बिग बॉस के घर में दोस्तों के बीच इस बात का मुद्दा उठाया कि सामर्थ आजकल कुछ ज्यादा ही मनारा को नोटिस कर रहे हैं। ईशा ने ऐश्वर्या, नील और रिंकू के साथ बैठकर बात की। इस दौरान सामर्थ जुरेल भी मौजूद थे।

सामर्थ और मनारा की बढ़ती नजदीकियां

ईशा मालवीय ने कहा कि मनारा चोपड़ा बेड पर अपने कपड़े पहले सजा लेती हैं और फिर सामर्थ जुरेल से पूछती हैं कि मैं क्या पहनू। सामर्थ भी उन्हें बताते है ये पहन, वो पहन। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ये मनारा का हक नहीं है कि वो सामर्थ से ये सब पूछे।

Where Male Partner didn’t know what went wrong 🤣#IshaMalviya #SamarthIsTheBoss #Chintu #NeilBhatt #MunawarFaraqui𓃵 #MunawarKiJanta #MUNAWARSSTANDUPINBB17 #BBKingMunawar #BB17 #BiggBoss17

pic.twitter.com/q8s40OgoXy— 𝗢𝗳𝗳𝗶𝗰𝗶𝗮𝗹__𝕆ℙ_🇮🇳 (@op_bishnoi29) December 13, 2023

ईशा ने दिल खोलकर की शिकायत

ब्वॉयफ्रेंड की हरकतों से परेशान ईशा ने ये भी शिकायत की सामर्थ सब की तारीफ करते हैं, लेकिन उनकी तारीफ नहीं करते हैं। यहां तक कि उन्हें ये भी याद नहीं रहता कि ईशा ने कल क्या पहना था। जबकि, लड़कियों को सामर्थ बराबर नोटिस करते हैं और कॉम्प्लीमेंट देते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नाजिला संग रिश्ते पर दिया ये हिंट, नेशनल टीवी पर टास्क के दौरान कही ये बात

फूट- फूट कर रोईं ईशा

ईशा मालवीय की शिकायत सुनने के बाद रिंकू धवन ने उन्हें और सामर्थ दोनों को समझाया। उन्होंने मनारा से भी की वो फालतू का लव ट्रायंगल न बनाए। ईशा ने भी इस बारे में मनारा से बात की, लेकिन वो हंसने लगी। इसके बाद ईशा, अंकिता लोखंडे के पास गई और फूट-फूट कर रोईं। अंकिता ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की।