Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट होने पर भड़के ईशा मालवीय के पिता, Abhishek Kumar का किया सपोर्ट

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के फैमिली वीक में ईशा मालवीय के पिता समर्थ जुरेल के पिता और अभिषेक कुमार की मां एक साथ आए। शो में ईशा को उनके पिता ने आईना दिखाया और उन्हें अकेले आगे बढ़ने की सलाह दी थी। ईशा के पिता ने अभिषेक कुमार की साइड भी ली। जानिए क्या हुआ।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jan 2024 09:38 AM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय के पिता ने अभिषेक कुमार का दिया साथ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में फैमिली वीक खूब हाइलाइट में रहा। बीते एपिसोड में ईशा मालवीय (Isha Malviya) के पिता, समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के पिता और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की मां आईं। तीनों ही अपने पैरेंट्स को देख फूट-फूटकर रोने लगे।

पिता ने ईशा मालवीय की लगाई क्लास

'बिग बॉस 17' के घर में ईशा मालवीय के पिता ने अपनी बेटी की जगह उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार का सपोर्ट किया और अपनी बेटी की आंखें खोलीं। उन्होंने बेटी को अभिषेक को पोक किए जाने पर खूब सुनाया। ईशा के पिता ने उनसे कहा-

जो आपने किया, वो नहीं करना चाहिए था। हर चीज की एक लिमिट होती है, खासकर पोकिंग की। आप लोगों ने उसे बहुत पोक किया, जो बहुत गलत है। बहुत गलत बात है ये।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक की मां ने ईशा मालवीय को दिखाया आईना, झूठ का लिया हिसाब, एक्ट्रेस के चेहरे पर बजे बारह

अभिषेक की मां ने ईशा मालवीय को दी चेतावनी?

बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय और अभिषेक की मां ने थेरेपी रूम में एक-दूसरे से बात की। अभिषेक की मां ने ईशा से कहा कि उन्हें बाहर की बातों को घर में नहीं बोलना चाहिए। अभिषेक की मां ने ईशा से यह भी पूछा कि उन्होंने अपने बेटे को कब थप्पड़ मारा था और कब टीवी तोड़ा था।

बाद में ईशा ने उन्हें आश्वासन दिया कि अब वह ऐसी गलती नहीं करेंगी। बाहर आकर जब उन्होंने अपने पिता को यह बात बताई तो उनके पिता ने भी अभिषेक का साथ दिया और अपनी बेटी से कहा कि उन्हें सॉरी फील करना चाहिए।

समर्थ संग ईशा के रोमांस से पिता नाखुश

बिग बॉस के घर में कई बार समर्थ और ईशा को गले लगाते या फिर किस करते हुए देखा गया है। कैमरे के सामने दोनों अपने इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में रहे हैं। ईशा के पिता ने इशारों-इशारों में बेटी को आगाह किया। उन्होंने कहा कि वह और उनकी मां दोनों के इस बॉन्ड से खुश नहीं हैं और कैमरे के सामने यह बहुत बेकार लगता है। उन्होंने कहा कि घर में इतने सारे कैमरे उन्हें दिखाने के लिए ही हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से फिर एलिमिनेट हो जाएंगे Abhishek Kumar? आने जा रहा है ये बड़ा ट्विस्ट