Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के पिता ने किया खुलासा, बेटी ने घर पर नहीं बताई थी Abhishek Kumar की ये बात

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 अपने हर दिन के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इन दिनों इस शो में फैमिली वीक देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट के घर वाले महीनों बाद बिग बॉस के घर में आकर उनसे मिल रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा मालवीय के पिता ने अभिषेक कुमार को लेकर कई खुलासे किए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 12 Jan 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार को लेकर क्या बोले ईशा के पिता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा है। कंटेस्टेंट के घर वाले शो में आकर उनसे मिल रहे हैं। हाल ही में ईशा मालवीय के पिता आशीष मालवीय ने घर में एंट्री ली और महीनों बाद अपनी बेटी से मुलाकात की। अब एक इंटरव्यू में ईशा के पिता ने अभिषेक और समर्थ के बारे में खुलकर बात की है।

अभिषेक कुमार को लेकर क्या बोले ईशा के पिता

ईशा मालवीय ने बिग बॉस के घर में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ एंट्री ली थी। घर में रहते हुए ईशा ने कई बार अभिषेक को उनके 'आक्रामक' और 'अपमानजनक' व्यवहार के लिए फटकार लगाई। ऐसे में जब उनके पिता से इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने उडारियां शूट के दौरान अभिषेक को कुछ गलत करते देखा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मनारा को मुनव्वर में वो शख्स दिखता है', मिताली ने बताया बहन के दिल का हाल, खोला ये राज

इसका जवाब देते हुए ईशा के पिता ने कहा 'जब आप रोजाना किसी से मिलते हैं और उसके साथ काम करते हैं, तो आपको उसके बारे में बहुत सी बातें पता चलती हैं। जब भी मैं सेट पर जाता था, वह मेरे साथ ठीक रहता था। अब इस शो की शुरुआत के बाद से ही अभिषेक ने खुद को साबित कर दिया है कि वह आक्रामक हैं'।

इसके अलावा जब ईशा ने बताया कि अभिषेक ने उन पर कई बार हमला किया, तो इस बारे में उनके पिता ने कहा कि 'ईशा ने कभी हमारे साथ शेयर नहीं किया। अभी जब वो बिग बॉस से बाहर आएगी। तो उससे बात करेंगे'।

समर्थ को लेकर क्या बोले आशीष

ईशा और समर्थ के रिश्ते के बारे में बात करते हुए उनके पिता आशीष ने कहा कि 'ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, ये बात अलग है। ये शो अलग है। ईशा को अपनी जिंदगी में कोई ब्वॉयफ्रेंड रखना है या नहीं, ये उसका निजी फैसला है। मैं कुछ नहीं बोलूंगा। वह 20 साल की है, जब वो बाहर आएगी, हम चर्चा करेंगे। मैं शो में उन्हें बाकी प्रतियोगियों की तरह देख रहा हूं'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: टॉप 5 में जगह बनाने से चूका ये कंटेस्टेंट, फिनाले से पहले सलमान खान के शो से हुआ बाहर?