Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ब्वॉयफ्रेंड 'चिंटू' को लेकर पजेसिव हुईं ईशा मालवीय, इस एक्ट्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 में ईशा मालवीय शुरुआत से ही अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिषेक कुमार से भयंकर लड़ाई होने के बाद अब हाल ही में उड़ारिया एक्ट्रेस ईशा इस कंटेस्टेंट से इनसिक्योर होती हुई नजर आईं। ईशा मालवीय ने इस एक्ट्रेस पर अपने ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट करने का आरोप तक लगा दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में चिंटू को लेकर पजेसिव हुईं मनारा चोपड़ा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: ईशा मालवीय बिग बॉस 17 की एक ऐसी खिलाड़ी हैं, जो शुरुआत से ही अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 19 साल की ईशा को ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ इस शो में एंट्री ली थी, जहां शुरू में दोनों की तकरार और दोस्ती दोनों ही फैंस को देखने को मिली।

हालांकि, उड़ारिया एक्टर समर्थ जुरैल के सलमान खान के शो में आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद का रिश्ता आखिरकार स्वीकार किया। एक तरफ जहां अभिषेक कुमार से उनकी शो में खूब लड़ाई देखने को मिली, तो वहीं कई बार वह चिंटू उर्फ समर्थ का भी सपोर्ट उन्हें नहीं मिला। अब हाल ही में एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा ने कुछ ऐसा किया, जिससे ईशा को काफी इनसिक्योरिटी हो गयी।

मनारा चोपड़ा की हरकतों से इनसिक्योर हुईं ईशा मालवीय

बिग बॉस 17 में समर्थ एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनका एंटरटेन करने का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, शुरुआत में अभिषेक की चीजों पर फोकस करने वालीं ईशा मालवीय अब अपने ब्वॉयफ्रेंड समर्थ को लेकर इनसिक्योर होती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ''वह मुझे छोड़कर चला गया था'', Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 17 के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि हाल ही में जब मनारा चोपड़ा उड़ारिया एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड से फ्लर्ट कर रही थीं, तो वह उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था। उन्होंने घर में बातचीत करते हुए कहा कि, 'समर्थ ब्वॉयफ्रेंड मेरा है, लेकिन फ्लर्ट मनारा चोपड़ा करती है उससे, ओवरफ्रेंक होती जा रही है'।

बीते हफ्ते सलमान खान ने ईशा की तारीफ की

बिग बॉस 17 में शुरुआत से ही वीकेंड के वार में सलमान खान ने ईशा मालवीय को अभिषेक और समर्थ दोनों के साथ उनके रिश्ते को लेकर खूब फटकार लगाई है, लेकिन बीते हफ्ते पहली बार ऐसा हुआ, जब टाइगर एक्टर उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

सलमान ने वीकेंड के वार में ईशा की तारीफ करते हुए कहा कि शुरुआत से अब तक जिस तरह से उन्होंने हर चीज को संभाला है, वह काफी अच्छा है। मैंने उन्हें जो भी समझाया, उन्होंने हर बात को समझा। वह गेम में काफी अच्छे से आगे बढ़ रही हैं। इस वक्त बिग बॉस 17 को सिर्फ ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा ही चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ' सबके सामने मारा थप्पड़...घर के बाहर किया हंगामा', ईशा ने किया अभिषेक को लेकर चौंकाने वाला खुलासा