Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा के Kiss की हरकत से शर्म से झुका उनके माता-पिता का सिर? इस करीबी दोस्त ने किया ऐसा खुलासा

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 अपने चौथे हफ्ते में आ गया है। अब तक शो में काफी ड्रामा देखने को मिला। हाल ही में ईशा-समर्थ के किस ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब ईशा के कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने बताया कि एक्ट्रेस की मां इस बात से कितनी नाराज हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 06 Nov 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में ईशा की हरकत से नाराज हैं उनके माता-पिता- लोकेश / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उड़ारिया की जैस्मिन उर्फ ईशा मालवीय बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में लगातार अपने करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल और एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ अपने इक्वेशन को लेकर चर्चा मैं हैं। अब तक तीन वीकेंड के वार हुए हैं और इन तीनों में ही 20 साल की ईशा को सलमान खान से लगातार अपने बर्ताव के लिए खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

हाल ही में ईशा और समर्थ का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ये कपल 150 कैमरा के सामने एक-दूसरे के साथ इंटीमेट होता दिखाई दिया। इस वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर यूजर्स से तो फटकार लगी ही, लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ईशा के माता-पिता को भी उनकी ये हरकत नेशनल टीवी पर बिल्कुल नहीं आई है। इस बात का खुलासा ईशा मालवीय के कथित ब्वॉयफ्रेंड रह चुके लोकेश बट्टा ने किया।

लोकेश बट्टा ने ईशा के साथ अपने इक्वेशन पर की बात

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक एपिसोड में अभिषेक कुमार ने ये विक्की जैन को ये बताया था कि उनसे और समर्थ से पहले भी ईशा 'उड़ारिया' के एक एक्टर को डेट कर चुकी हैं। अब हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए लोकेश ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) के साथ अपने इक्वेशन पर कहा, "हम दोनों काफी करीब थे। सेट्स पर भी हम साथ ही जाया करते थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आधी रात को समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट हुईं Isha Malviya, भड़के लोग बोले- 'यह शायद फैमिली शो है'

मैं उसके घर जाता था, उसकी मां संग मेरी अच्छी बॉन्डिंग है। हालांकि, हम दोनों ने एक-दूसरे को कभी भी डेट नहीं किया है"। उन्होंने इस बातचीत में ये भी बताया कि अभिषेक पहले दिन से ही ईशा को लाइक करते थे और वह बहुत ही इनसिक्योर थे। उन्होंने एक्टर को ईशा से दूर रहने को भी कहा था। जिसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें अभिषेक-ईशा के रिश्ते के बारे में पता चला।

ईशा के माता-पिता उन्हें शो से निकालना चाहते हैं-लोकेश

लोकेश ने ये भी बताया कि जब बीते साल प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता शो में गए थे, तो ईशा भी ये शो करने के लिए उत्सुक हो गयी थीं। उन्होंने कहा,

"ईशा इस बात का इंतजार कर रही थी कि उन्हें बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से फोन आए। उस समय ही मैंने उनकी मां को बोला था कि ईशा को मत जाने देना, क्योंकि ये उनकी छवि खराब कर सकता है। अब हाल ही में उन्होंने मुझे फोन किया, क्योंकि उन्हें मेरे शब्द याद आ गए। ईशा ने शो में जो किया है, उससे उनकी मां बहुत ही खफा हैं। उनके पिता गवर्मेंट फर्म में काम करते हैं और ईशा के शो में बर्ताव को देखकर वह भी उनसे नाराज हैं"।

उन्होंने अपनी इस बातचीत में ये भी बताया कि ईशा के माता-पिता उनके और समर्थ के Kiss के किस्से के बाद इतने ज्यादा नाराज हैं कि वह अपनी बेटी ईशा को शो से निकालना चाहते हैं, लेकिन वह मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में बंधे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सवाल से थरथराए घरवाले, आधी रात को रोमांस करते पकड़े गए ईशा-समर्थ