Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Malviya: इस सेलिब्रिटी ने किया ईशा को व्लॉगिंग करने के लिए प्रेरित, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

बिग बॉस खत्म होने के बाद अब इसकी कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने व्लॉगिंग करना शुरू कर दिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर किया। इसके साथ ही ईशा ने यह भी बताया कि उन्हें व्लॉगिंग करने के लिए किस सेलिब्रिटी ने प्रेरित किया है। डांस दीवाने के सेट पर बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट दिखाई दिए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 24 Feb 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय ने शुरू की व्लॉगिंग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में बिग बॉस 17 के ज्यादातर कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट समेत कई लोग एक बार फिर साथ में नजर आए। ये सभी लोग डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 4' में अपने पसंदीदा उम्मीदवार को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे।

अब इस शो में बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने खुलासा किया है कि एक सेलिब्रिटी ने उन्हें व्लॉगिंग शुरू करने के लिए प्रेरित किया था। बता दें कि बिग बॉस के बाद ईशा अपना पहला व्लॉग फिल्मा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Isha Malviya को लोगों ने बुलाया 'भाभी', समर्थ-अभिषेक को छोड़ इस स्टार के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

व्लॉगिंग करने के लिए किसने किया प्रेरित

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालविया ने शेयर किया कि उन्हें डांस दीवाने 4 की होस्ट और फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने व्लॉगिंग करने के लिए प्रेरित किया था। डांस दीवाने 4 के सेट पर ईशा ने भारती से बातचीत करते हुए कहा, 'भारती दी, ये देखो आपसे इंस्पायर हो कर व्लॉगिंग शुरू कर दी है। ईशा मालवीय की बात सुनकर कॉमेडी क्वीन ने उन्हें शुभकामनाएं दीं'।

भारती ने की ईशा की तारीफ

ईशा के बारे में बात करते हुए भारती ने कहा, 'ईशा ने इसे शुरू कर दिया है और रोजाना व्लॉग करना और किसी के जीवन के बारे में बात करना बहुत बड़ी बात है। जो लोग रोजाना व्लॉग बनाते हैं, मुझे लगता है वो आपसे बहुत प्यार करते हैं। इसलिए वे अपनी लाइफ शेयर करना चाहते हैं'।

ईशा ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को लेकर यह खबरें आ रही थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद ईशा से भी इस बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने मुंह बनाते हुए जवाब दिया, 'अरे भाई माफ करो। कौन फैला रहा है, मुझे लगता है कि तुम लोग ही फैला रहे हो, ऐसा कुछ नहीं है'।

यह भी पढ़ें: 'मैं तुझे उतना ही चाहता हूं अब भी', Abhishek Kumar को याद आईं एक्स ईशा मालवीय? वैलेंटाइन डे के बाद कही ये बात