Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार पर फूटा Isha Malviya की मां का गुस्सा, बोलीं- लीगल एक्शन बनता है

Bigg Boss 17 सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 अपने फाइनल के करीब आता जा रहा है। ऐसे में शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपने गेम को और भी मजबूत कर रहे हैं। हाल ही में शो में ईशा मालवीय अभिषेक कुमार और समर्थ के बीच फिर एक बार बहस देखने को मिली। ऐसे में अभिषेक और समर्थ के बीच हाथापाई भी हो गई।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने आखिरी महीने में पहुंच गया है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इन दिनों शो में ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है। जहां कई स्टार्स अभिषेक का समर्थन कर रहे हैं। वहीं, अब ईशा की मां ने सोशल मीडिया पर अभिषेक की आलोचना की है।

टीवी स्टार्स ने किया अभिषेक को सपोर्ट

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच हुई लड़ाई के बाद कई मशहूर हस्तियों ने इस पर अपनी राय व्यक्त की। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, ऐश्वर्या शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी भी अभिषेक के समर्थन में खड़े हो गईं। वहीं, उडारियां फेम एक्टर अंकित गुप्ता ने ईशा मालवीय की आलोचना की और उन्हें 'झूठा' बताया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को कैप्टन बनता देख पति विक्की जैन को हुई जलन, घर में खड़ा कर दिया बवाल

लीगल एक्शन ले सकती हैं ईशा की मां

इसी बीच ईशा की मां ने अपनी बेटी के प्रति अभिषेक के अपमानजनक व्यवहार पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है और कानूनी कार्रवाई करने का भी संकेत दिया है। ईशा की मां ने अपनी बेटी, समर्थ और अभिषेक के बीच हुई बुरी लड़ाई पर अपने विचार शेयर करते हुए लिखा, 'ईशा को हर बार इस लड़के ने बेरहमी से चरित्र हनन किया है। मुझे भी नहीं बख्शा। ये खेल मानसिक ताकत का है'।

इसके आगे उन्होंने लिखा 'इतना आघात था, तो पता था ईशा आने वाली है BB में तो फिर आया ही क्यों शो में? लीगल एक्शन बनता है ऐसी हरकतों पर अब भी हम चुप हैं सिर्फ और सिर्फ ईशा के लिए। तुम्हें शर्म आनी चाहिए, हर बार ईशा को बीच में लाने के लिए और उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए, जो ये एग्रेसिव नेचर को सपोर्ट करते हैं'।

बता दें कि अभिषेक और ईशा की बहस में जब समर्थ आए, तो उनकी हरकतों से नाराज होकर अभिषेक कुमार ने उसे थप्पड़ मार दिया। यह सब देख कर बाकी घर वाले हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकित गुप्ता के बाद फूट पड़ा प्रियंका चाहर चौधरी का गुस्सा, समर्थ जुरेल को लगाई लताड़