Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'कितना जलील करोगे 20 साल की लड़की को?', 'वन नाइट स्टैंड' कमेंट के बाद अभिषेक पर भड़की ईशा की टीम

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच लड़ाई अक्सर देखने को मिलती है। अब हाल ही में हुए इम्युनिटी टास्क के दौरान भी दोनों आपस में भिड़ गए लेकिन इस बार बात हाथ से निकल गई। अभिषेक ने ईशा पर कई पर्सनल भद्दे कमेंट्स किए। इतना ही नहीं उन्होंने स्लट शेमिंग कैरेक्टर शेमिंग और ईशा के परिवार तक को भला बुरा कहा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक पर भड़की ईशा की टीम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर में एक्स कपल अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय अक्सर चर्चा बटोरते हैं। हाल ही में इम्यूनिटी टास्क के दौरान दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हो गई। बात तब बढ़ गई जब अभिषेक ने ईशा पर पर्सनल अटैक किया और उन पर कई भद्दे कमेंट किए।

बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच अक्सर झगड़े होते हैं, लेकिन इस एक्टर ने हद पार कर दी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में छाया Animal का खुमार, Jamal Kudu के साथ हुई घरवालों की सुबह

अभिषेक ने की स्लट शेमिंग

बिग बॉस 17 में इस बार लड़ाई के दौरान अभिषेक कुमार ने ईशा पर कमेंट करते हुए उनकी बॉडी शेमिंग की। इतना ही नहीं उन्होंने स्लट शेमिंग, कैरेक्टर शेमिंग और ईशा के परिवार तक को भला बुरा कहा। उन्होंने ईशा को लेकर कहा कि वो रात को क्लब जाती हैं और सुबह आती हैं। अभिषेक ने भी कहा कि ईशा ब्यूटी इंजेक्शन लेती हैं।

— ColorsTV (@ColorsTV) December 8, 2023

अभिषेक पर बौखलाई ईशा की टीम

नेशनल टीवी पर ईशा मालवीय की इस इनसल्ट के बाद एक्ट्रेस की टीम ने रिएक्ट किया है। उन्होंने ईशा मालवीय की इंस्टा स्टोरी में कुछ पोस्ट शेयर करते हुए अभिषेक के खिलाफ बयान जारी किया और उन्हें खूब लताड़ लगाई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने उतारा अंकिता लोखंडे का मुखौटा! विनर बनने की होड़ में टूट न जाए दोस्ती

गिनाई अभिषेक की खामियां

ईशा मालवीय की टीम ने स्टेटमेंट में कहा, "किसी औरत के किरदार की नेशनल टीवी पर धज्जियां उड़ाना, वो भी इस हद तक। कभी सहमत हो जाना शो के लिए, कभी उसे इस्तेमाल करना... कभी बुरी तरह किरदार को तार-तार करना...कभी मां पर भद्दे कमेंट करना और अब फिजिकल चार्ज होकर उकसाना। एक लड़की क्या करेगी जब कोई आदमी उसके साथ बदतमीजी करेगा?"

अभिषेक को बताया शर्मनाक

ईशा मालवीय की टीम ने आगे पोस्ट में लिखा, "किसी को इतना भी मत उकसाओ कि इंसान मजबूर हो जाए... बदतमीजी की हद पार करना... इतना मेंटली तोड़ना फिर हंसकर सब मजाक उड़ाना। ये सब बिल्कुल भी एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। कैरेक्टर शेम, बॉडी शेम, परिवार पर बोलना, फिजिकल चार्ज करना... क्या एक 20 साल की लड़की के लिए कुछ और बचा रह गया है कि नेशनल टीवी पर। कितना शर्मनाक है!"