Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में आया ट्विस्ट, ‘Just looking like a wow’ फेम जैस्मीन कौर ने मारी एंट्री

Just looking like a wow Fame Jasmeen Kaur In Bigg Boss 17 सोशल मीडिया पर जैस्मीन कौर अपने एक वीडियो को लेकर छाई हुई हैं। जिसमें वो एथनिक आउटफिट्स के बारे में बता रही थीं। इस दौरान उन्होंने तारीफ करते हुए बोला- “सो ब्यूटीफुल सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव।” इस एक लाइन ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बना दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
‘Just looking like a wow’ फेम जैस्मीन कौर की बिग बॉस में एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर दिल्ली की बिजनेसवुमन जैस्मीन कौर छाई हुई हैं। पिछले कई दिनों से उनकी पॉपुलर लाइन “सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव”  (So beautiful, so elegant…just looking like a wow) पर रील्स बन रहे हैं। अब उनकी एंट्री टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 में हुई।

जैस्मीन कौर को उनके एक वीडियो ने रातों-रात पॉपुलर बना दिया। उनकी “सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव”  लाइन इतनी पॉपुलर हुई कि उन्हें सीधा सलमान खान के शो में शामिल होने का मौका मिल गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

कैसे पॉपुलर हुईं जैस्मीन कौर ?

सोशल मीडिया का यही कमाल है, कब कौन फर्श से अर्श पर पहुंच जाए, कोई नहीं जानता। जैस्मीन कौर अपने एक वीडियो में एथनिक आउटफिट्स के बारे में बता रही थीं। इस दौरान उन्होंने तारीफ करते हुए बोला- “सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव।” जैस्मीन कौर की ये लाइन देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई।

दीपिका पादुकोण ने बनाई रील

जैस्मीन कौर की इस लाइन पर अब तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी रील बना चुके हैं। इनके अलावा यूट्यूबर और म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने भी जैस्मीन की फेमस लाइन पर एक कैची सॉन्ग तैयार किया। दोनों ने जैस्मीन से उनके वायरल वीडियो पर बात भी की।

सोहेल- अरबाज ने वायरल वीडियो पर की बात

जैस्मीन कौर ने सोशल मीडिया के बाद अब टीवी पर एंट्री मारी। उन्होंने रविवार के शो में शिरकत की और कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की। इस दौरान बिग बॉस में सोहेल खान और अरबाज खान ने भी वापसी की।

View this post on Instagram

A post shared by Barsatein_Biggboss17 (@reality_showz)

घरवालों के खिले चेहरे

बिग बॉस 17 में जैस्मीन कौर की एंट्री कंटेस्टेंट्स के बीच एक्साइटमेंट लेकर आई। जैसमीन ने अपनी लुकिंग लाइक ए वॉव स्टाइल में घरवालों की तारीफ भी की। अंकिता लोखंडे को उनके ग्रीन ड्रेस के लिए तोता कॉम्प्लीमेंट मिला। वहीं, ईशा को उनके मैजेंटा और मनारा को उनके ऑरेंज आउटफिट के लिए जैस्मीन से तारीफ मिली।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'नकली हैं विक्की जैन के बाल', अंकिता के पति के सबसे करीब दोस्त ने किया ये खुलासा