Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'कहानी घर घर की' यह हसीना बिग बॉस सीजन 17 में आएगी नजर, अब होगा बड़ा धमाका

Bigg Boss 17 सलमान खान (Salman Khan) के शो बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। अब एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है सलमान खान के इस शो के लिए एक्ट्रेस रिंकू धवन (Rinku Dhawa) से संपर्क किया गया था और उन्होंने हां कह दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 12 Oct 2023 11:24 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17, Kahaani Ghar Ghar Kii, actress Rinku Dhawan

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) लौट रहा है। लगातार शो और इसमें शामिल होने वाले  कंटेस्टेंट को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। अब एक और  कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है सलमान खान के इस शो के लिए एक्ट्रेस रिंकू धवन से संपर्क किया गया था और उन्होंने हां कह दी है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Promo: कंटेस्टेंट्स के साथ होगा पक्षपात, बिग बॉस 17 के प्रोमो में सलमान खान ने क्यों कही ये बात?

'कहानी घर घर की' रिंकू धवन होगी शामिल ?

90 के दशक का शो 'कहानी घर घर की' तो आपको याद, जिसमें कमल और पार्वती के परिवार को दिखाया था। वहीं  इसी शो की फेमस एक्ट्रेस रिंकू धवन (Rinku Dhawan) के बिग बॉस सीजन 17 में शामिल होने की खबर है। tellychakkar की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  शो के मेकर्स ने उन्हें संपर्क किया गया था और अब उनका नाम फाइन लिस्ट में शामिल हो चुका है। हालांकि, इस बारे में एक्ट्रेस की तरह से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। रिंकू धवन डस्ट्री का जाना माना नाम है। अभिनेत्री ने कई हिट शोज में खूब सुर्खियां बटोरी है।

View this post on Instagram

A post shared by Rinku Dhawan (@rinku.dhawan15)

शो में ये स्टार्स भी आएंगे नजर

'बिग बॉस सीजन 17' में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी देखने को मिलेगी। इनके अलावा प्रिया मलिक, यूट्यूबर अरमान मलिक, नील भट्ट पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ, ईशा मालविया और अभिषेक, कंवर ढिल्लों और शिल्पा सेठी का भी नाम शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by Rinku Dhawan (@rinku.dhawan15)

कब और कहा टेलिकास्ट होगा बिग बॉस 17

सलमान खान इस रविवार यानी 15 अक्टूबर रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर शो का ग्रैंड प्रीमियर लेकर आ रहे हैं। इस बार भाईजान सबका दिल और दिमाग हिलाने के लिए तैयार है। वह एक नहीं बल्कि तीन अवतार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के इतिहास में ये है सबसे मोटी फीस वसूलने वाला कंटेस्टेंट, 3 दिन के लिए चार्ज किए 2 करोड़, जानें नाम