Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार से फिर भिड़े घरवाले, सपोर्ट में उतरीं काम्या पंजाबी, कहा- 'अब क्या वो गुलामी करे'

बिग बॉस 17 से कुछ दिनों पहले अभिषेक कुमार को बाहर कर दिया गया था। घर में उन्होंने बहसबाजी के दौरान समर्थ जुरेल पर हाथ उठा दिया था नतीजन उन्हें आउट कर दिया गया। बाद में अभिषेक कुमार को अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी और आयशा खान ने सपोर्ट किया। इसके साथ ही अभिषेक की शो में फिर से एंट्री हो गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jan 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरीं काम्या पंजाबी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स ने जमकर हाथापाई की है। सबसे पहले तहलका को इस चक्कर में शो से बाहर होना पड़ा। वहीं, हाल ही में अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 से आउट कर दिया गया। हालांकि, बाद में उन्हें घर में वापिस एंट्री मिल गई।

बिग बॉस 17 में मेंटल हेल्थ तो लेकर ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने जमकर अभिषेक कुमार को परेशान किया। जिससे परेशान होकर उन्होंने समर्थ कसकर थप्पड़ लगा दिया। नजीतन उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अपनों को देख छलकेंगे घरवाले के आंसू, विक्की-अंकिता की मां, तो मुनव्वर और मनारा की बहनें करेंगी एंट्री

अभिषेक के मददगार बने ये कंटेस्टेंट्स

अभिषेक कुमार को अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और आयशा खान ने सपोर्ट किया। इसके साथ ही अभिषेक की शो में फिर से एंट्री हो गई। हालांकि, घर में जाते ही एक बार फिर घरवालों से उनका पंगा हो गया है।

अभिषेक पर भड़के घरवाले

बिग बॉस के एक टास्क के बाद अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे पर भड़क गए। उन्होंने एक्ट्रेस को उनकी हिप्पोक्रेस के लिए लताड़ लगाई। जिसने घर में एक बड़ी बहस छेड़ दी। इसके बाद सभी घरवालों ने अभिषेक कुमार को एहसान फरामोश करार दिया।

काम्या ने किया रिएक्ट

अभिषेक कुमार को लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के इस रवैये पर एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि घरवालों उसे वापिस लाने के बाद क्या चाहते हैं कि वो उनकी सेवा करे।

अभिषेक को काम्या का सपोर्ट

काम्या ने एक्स पर रिएक्ट करते हुए कहा, "ये लोग आखिर क्या उम्मीद कर रहे हैं कि अभिषेक इनका गुलाम बनके इनकी सेवा करे ? ये लोग इतनी गलतफहमी में क्यों जी रहे हैं, जबकि सलमान ने साफ कर दिया था कि गलती दोनों की साइड थी और ये लोग खुद कह रहे थे कि मेरा भी हाथ उठ जाता, इसलिए बकवास बंद करो और आगे बढ़ो।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: अनुराग डोभाल के बाद एक और कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट, आधे से ज्यादा खिलाड़ी हुए नॉमिनेट?

सलमान खान ने लगाई लताड़

बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार में सलमान खान इस पूरे मामले पर जमकर भड़के। उन्होंने ईशा और समर्थ को उनकी हरकत के लिए खूब लताड़ लगाई। वहीं, उन्होंने अभिषेक को एक बार फिर घर में वापस जाने का मौका दिया। सलमान खान ने वोटिंग करवाई। जहां अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और आयशा खान ने अभिषेक कुमार का साथ दिया। ज्यादा वोट्स मिलने के साथ ही अभिषेक की घर में वापसी हो गई।