Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17: काम्या से युविका तक, TV की 'बहुओं' ने लिया Ankita Lokhande का स्टैंड, बोलीं- 'आप अकेली नहीं हो'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में विक्की जैन की मां रंजना जैन ने फैमिली एपिसोड में एंट्री की और थेरेपी रूम में अपनी बहू अंकिता लोखंडे को डांट लगाई। बाहर आकर भी वह अपनी बहू की साइड नहीं ले रही हैं। इस बीच काम्या पंजाबी और युविका चौधरी ने अंकिता को सपोर्ट किया है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 12 Jan 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
इन टीवी एक्ट्रेसेस ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। बीते एपिसोड में विक्की जैन की मां, अंकिता लोखंडे की मां और अरुण माशेट्टी की पत्नी शो में आईं। पूरा एपिसोड अंकिता और उनकी सास के इर्द-गिर्द चला। थेरेपी रूम में अंकिता की सास ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई और कहा कि वह विक्की के साथ गलत व्यवहार करती हैं, जिसकी वजह से उनके ससुर भी नाराज हैं। 

यही नहीं, अंकिता लोखंडे की सास ने यह भी कहा कि जिस दिन उन्होंने अपने पति को लात मारी थी, उस दिन विक्की के पिता ने एक्ट्रेस की मां को फोन कर कहा था कि क्या वह भी अपने पति को ऐसे ही मारती हैं। इस बात से एक्ट्रेस बहुत नाराज हो गई थीं।

उन्होंने कहा था कि उनके पिता का निधन हो गया है और उनकी मां अकेले हैं। प्लीज वह उनके मां-पापा को बीच में न लाएं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने ससुरालवालों से माफी भी मांगी। बाद में एक्ट्रेस उदास रहीं और अपनी मां से कहती रहीं कि उनकी ऐसी क्या गलती है कि लोग उन्हें दोष दे रहे हैं। अब सेलिब्रिटीज एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं।

काम्या पंजाबी ने दिया अंकिता का साथ

काम्या पंजाबी ने अंकिता लोखंडे का साथ देते हुए लिखा, "इस घर ने आपसे वो काम करवाया है, जो आप अपनी जिंदगी में करने की कभी सोच भी नहीं सकते हैं। यह एक मुश्किल सफर है, आप हमेशा सही नहीं रह सकते। उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन कोई भी इसका हकदार नहीं है। मेरी प्रिय अंकिता, आप जितना सोचती हैं, उससे ज्यादा मजबूत हैं।"

Kamya Panjabi

युविका चौधरी ने अंकिता को बताया योद्धा

वहीं, युविका चौधरी ने 'बिग बॉस 17' से अंकिता लोखंडे और उनकी सास का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मजबूत रहिए अंकिता लोखंडे। आप एक योद्धा हैं। मैं जानती हूं कि आप आपने हाल ही में अपने पिता को खोया है। आप सिर्फ एक इमोशनल सपोर्ट चाहती हैं। आप अकेली नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सास की बातें सुन परेशान हुईं Ankita Lokhande, शो से बाहर आकर उठाएंगी ये बड़ा कदम

अंकिता लोखंडे को विनर बनता देखना चाहती हैं अपर्णा

'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे के साथ काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस अपर्णा दीक्षित ने लिखा कि वह अंकिता को विनर बनता देखना चाहती हैं। अपर्णा ने कहा, "अंकिता शो जीतना डिजर्व करती हैं। कल का एपिसोड उसका खुद से सवाल को लेकर था कि उसने ऐसा क्या गलत किया है कि उस पर इतने सवाल उठ रहे हैं और इतनी आलोचना हो रही है। मेरा अंकिता को पूरा सपोर्ट है।"

Aparna Dixit

अपर्णा ने आगे लिखा, "मैंने बिग बॉस का एक सिंगल एपिसोड मिस नहीं किया है और मैंने उसमें कोई ऐसा बुरा व्यवहार नहीं देखा है, जिसके लिए वह कोई गिल्टी महसूस करे। हां, हमारी तरह वह भी गलतियां करती है। वह अपना आपा खो देती है और वो चीजें कह देती है, जो वह मीन नहीं करती है। हालांकि, वह जल्दी अपनी गलती का एहसास भी कर लेती है और माफी भी मांग लेती है।"

अपर्णा ने कहा, "क्या हम गुस्से या चिड़चिड़ेपन में ऐसा नहीं करते हैं!! जब बात गलती को एक्सेप्ट करने की आती है तो वह दो बार भी नहीं सोचती है।"

एकता कपूर ने ली अंकिता की साइड 

हाल ही में, रिद्धि डोगरा ने भी अंकिता लोखंडे का सपोर्ट किया। ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर अंकिता का सपोर्ट किया था। इस पर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने रिद्धि के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अंकिता लोखंडे का साथ दिया है और कहा कि वह उनकी बातों से सहमत हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'विक्की कोई देवता नहीं', अंकिता के सपोर्ट में उतरीं ऐश्वर्या शर्मा, एक्ट्रेस की सास को बताया गलत