Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारूकी को देख Kangana Ranaut बोलीं- 'लगा नहीं था दोबारा शक्ल देखने...', Video वायरल

Bigg Boss 17 कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी फिल्म तेजस का प्रमोशन करने के लिए आईं। शो में जाने के बाद कंगना का सामना कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी से हुआ जो उनके शो लॉक अप सीजन 1 में भी नजर आ चुके हैं। मुनव्वर और कंगना का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 23 Oct 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी को देख कंगना रनोट ने बिग बॉस 17 में कही ये बात (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का पहला वीकेंड का वार शानदार रहा। पहले शो में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान के साथ शो की शोभा बढ़ाई, फिर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' (Tejas) का प्रमोशन करने के लिए आईं। इस दौरान उनकी मुलाकात मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से हुई।

स्टैंपअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, कंगना रनोट के साथ कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आ चुके हैं। मुनव्वर ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। कंगना के साथ मुनव्वर का पंगा भी हो चुका है। ऐसे में बिग बॉस के घर में कंगना को देख मुनव्वर के होश उड़ गए।

कंगना को देख उड़े मुनव्वर के होश

सलमान खान (Salman Khan) के शो में आईं कंगना रनोट ने बिग बॉस के घर में भी एंट्री की। जैसे ही बीबी हाउस में कंगना ने कदम रखा। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। दोनों ने तुरंत उन्हें गले लगाया। बाकी कंटेस्टेंट भी कंगना को देख खुश हो गए, लेकिन एक पल के लिए मुनव्वर शॉक दिखे। 

— Kangana Ranaut Daily (@KanganaDaily) October 22, 2023

कंगना रनोट ने भी मुनव्वर को इग्नोर नहीं किया, बल्कि उनके साथ मुलाकात को एक अच्छा इत्तेफाक बताया। कंगना ने कहा, "मुझे लगा नही था कि तुम्हारी शक्ल दूसरी बार देखने को मिलेगी, पर मिली। अच्छा इत्तेफाक है।" इस बात पर मुनव्वर ठहाके मारकर हंसने लगे। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक चुटकुले ने डाला जेल के अंदर, जानें कौन हैं मुनव्वर फारुकी जिनकी सलमान के शो में हुई है एंट्री

कंगना रनोट और मुनव्वर फारूकी के बीच विवाद

मुनव्वर फारूकी ने एक बार कंगना रनोट से सोशल मीडिया पर पंगा ले लिया था। नेपोटिज्म का मुद्दा उठाने वालीं 'क्वीन' एक्ट्रेस पर मुनव्वर ने सवाल उठाते हुए अपने पुराने ट्वीट में कहा था, "कंगना नेपोटिज्म के खिलाफ हैं, लेकिन खुद की बहन को मैनेजर रखा है।" मुनव्वर के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान ने कंगना रनोट के साथ किया फ्लर्ट, बोले- '10 साल बाद क्या कर रही...', शरमाईं अभिनेत्री