Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: कंगना रनोट ने लिया अंकिता लोखंडे की सास का पक्ष, बताया शादी के खिलाफ क्यों था विक्की का परिवार

Bigg Boss 17 विक्की जैन (Vicky Jain) की मां रंजना जैन ने अंकिता लोखंडे से पति को लात मारने वाली बात पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पति को लेकर उनका ये रवैया उनके परिवार को पसंद नहीं आया। जब ऐसा हुआ था तब उन्होंने अंकिता की मां को फोन करके के भी नाराजगी जताई थी। वहीं अब कंगना रनोट ने रंजना जैन को सपोर्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 10 Jan 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने लिया अंकिता लोखंडे की सास का पक्ष, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स से ज्यादा विक्की जैन की मां खबरों में बनी हुई हैं। शो में फैमिली वीक के दौरान उन्होंने घर में एंट्री की थी। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। बेटे-बहू पर भी प्यार लुटाया, लेकिन अंकिता से की गई उनकी कुछ शिकायतों के कारण ट्रोल हो रही हैं।

विक्की जैन की मां रंजना जैन ने अंकिता से विक्की को लात मारने वाली बात पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पति को लेकर उनका ये रवैया उन्हें पसंद नहीं आया। जब ऐसा हुआ था तब उन्होंने अंकिता की मां को फोन करके के भी नाराजगी जताई थी। इसके बाद अंकिता काफी दुखी नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी का बड़ा राज दबाए बैठी हैं आयशा, फिनाले से पहले दी धमकी, कहा- 'चिथड़े उड़ाकर जाऊंगी'

कंगना ने किया सपोर्ट

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने मीडिया से भी बात की और बताया कि उनका परिवार अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ था। वहीं, अब अंकिता के साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम कर चुकी कंगना रनोट ने उनकी सास को सपोर्ट किया है।

मुश्किल वक्त में किसने दिया अंकिता का साथ ?

कंगना रनोट ने रंजना जैन का पक्ष लिया और बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के छोड़कर जाने के बाद अंकिता लोखंडे टूट चुकी थीं। मुश्किल की उस घड़ी में उनका साथ सिर्फ विक्की जैन ने दिया। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा, "जब अंकिता को सुशांत छोड़कर चला गया था, तो उसके घर में आग लग गई थी, वो टूट चुकी थी, तब उसके लिए कौन खड़ा हुआ? विक्की अपने रूढ़िवादी और परंपराओं को मानने वाले परिवार के खिलाफ गया, जो अंकिता के ओपन लव अफेयर और सुशांत से अलग होने की बातों को जानकर हैरान थे, अंकिता जिसके बारे में पागलों की तरह बात करती रहती थी।"

मीडिया को लगाई लताड़

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "लिबरल्स और मीडिया को ऐसे बर्ताव करना बंद कर देना चाहिए कि वो नहीं जानते कि छोटी जगहों, संस्कृति और परंपराओं से आने वाले परिवार कैसे होते हैं। थप्पड़ मारना, गाली बकना, लात मारना फिल्मी दुनिया में कूल लगता होगा, जहां लोग मीडिया अटेंशन पाने के लिए एक-दूसरे की गर्लफ्रेंड से शादी करते हैं, फिर तलाक के बाद साथ में पार्टी करते हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: फिनाले से पहले पलटी बाजी, Voting में जीरो बना हीरो, इस कंटेस्टेंट की शो से होगी छुट्टी?

विक्की की मां की तारीफ

रंजना जैन की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा,  "विक्की की मम्मी जैसी महिला के लिए परिवार की कीमत सभी हीरों को मिला दिया जाए, उससे भी बढ़कर है और वो खुद रोजाना सिंदूर, बिंदी, ट्रेडिशनल ज्वेलरी और कपड़े महनती हैं। जिनका टीनएज से मकसद अपने पति, परिवार और बच्चों की सेवा करना है। उनका अपना नजरिया हो सकता है कि शादी और गृहस्थी कैसे चलती है।"