Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, बाहर हो जाएगा ये खिलाड़ी?

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में आए धमाका देखने को मिलता है। कभी राशन तो कई बार किचन और टॉयलेट ड्यूटी को लेकर कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ जाते हैं। झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बात हाथ से निकल जाती है। अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 09:18 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। शो में आपस में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा हो गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई। नतीजन हाथ उठाने वाले कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से बाहर किया जा सकता है।

बिग बॉस 17 में रोज कोई न कोई धमाका देखने को मिलता है। कभी राशन, तो कई बार किचन और टॉयलेट ड्यूटी को लेकर कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ जाते हैं। झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बात हाथ से निकल जाती है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सेल्फी के लिए Orry को नहीं मिलते 20-30 लाख, सलमान खान के सामने बोला था झूठ, बयान से पलटे इंफ्लुएंसर

अभिषेक से भिड़े तहलका

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन ने लाइव फीड की जानकारी दी। खबर के अनुसार, तहलका (सनी आर्य) गुस्से में बौखला गए और फिजिकल फाइट पर उतर आए। उन्होंने अभिषेक कुमार का गला पकड़ लिया। अपनी इस हरकत के बाद उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ सकता है।

वीकेंड का वार पर होगा फैसला

खबर के अनुसार, अरुण और ईशा के बीच झगड़ा हो रहा था। लड़ाई के बीच में अभिषेक भी शामिल हो गए और उन्होंने अरुण को समझाने की कोशिश की। इतने में बीच में तहलका आ गए उन्होंने गुस्से में अभिषेक का गला पकड़ लिया। कल वीकेंड का वार एपिसोड को शूट किया जाएगा, जिसे इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'माफ करना, भूल गया था कि मैं शादीशुदा हूं', डांस के बीच सना खान से अचानक बोले विक्की जैन

बिग बॉस से हो जाएगी छुट्टी ?

तहलका और अभिषेक की इस फाइट के बाद उम्मीद की जा रही है कि नियम तोड़ने के लिए करण कल तहलका को सजा सुना सकते हैं। हो सकता है कि उन्हें घर से भी बेघर भी होना पड़ा जाए। हालांकि, मेकर्स की आधिकारिक घोषणा करने तक, कुछ साफ तौर कहा नहीं जा सकता।