Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: करण जौहर ने लगाई बिग बॉस के कंटेस्टेंट की क्लास, मनारा चोपड़ा को बताया पाखंडी

Bigg Boss 17 सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार वीकेंड का वार सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही शो का नया प्रोमो आ गया है जिसमें करण घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में करण अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Dec 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर होस्ट करेंगे वीकेंड का वार (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इस वीकेंड के वार में दिलचस्प मोड़ आने वाला है। हर हफ्ते वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट करते हैं, लेकिन इस बार इसे करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

ऐसे में अब बिग बॉस का नया प्रोमो आ गया है। प्रोमो में करण जौहर मुनव्वर फारुकी के प्रति उनके व्यवहार के लिए अंकिता लोखंडे को और मनारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: तहलका के बाद अब अनुराग का भी बिग बॉस से होगा पत्ता साफ? करण जौहर ने खोल दिया दरवाजा, आया ट्विस्ट

सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो

शो के नए प्रोमो में, करण जौहर अंकिता से पूछते हुए नजर आते हैं कि 'क्या आपने एक कदम पीछे ले लिया क्योंकि मुनव्वर की प्राथमिकता अभी मनारा है'। इसके जवाब में अंकिता कहती हैं कि 'मेरी समस्या यह है कि मैं एक भावुक इंसान हूं'। फिर करण ने अंकिता से कहा, 'मैं ऐसी हूं, मैं इमोशनल हूं, अगर मुझे बुरा लगेगा तो मैं आपके चेहरे पर कह दूंगी। हमने आपको सिर्फ यह कहते हुए सुना है, यह आपके एक्शन में नहीं दिखाई देता'।

मनारा चोपड़ा की लगाई क्लास

इसके साथ ही करण ने मनारा चोपड़ा की भी क्लास लगाई। मनारा ने लिए करण ने कहा कि उनका सिर्फ एक ही काम है अपनी दोस्ती का वैलिडेशन मांगना। करण ने अनुराग द्वारा नॉमिनेट किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी के लिए स्टैंड न लेने के लिए भी मनारा की क्लास लगाई। इसके आगे निर्माता ने कहा 'क्या ये दोस्ती है, मेरे हिसाब से यह पाखंड है। उन्होंने आगे कहा, 'इसे दोहरा मापदंड कहते हैं'। वीडियो के आखिर में अभिषेक की लड़ाई होती है और वो शो में रोते हुए नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अनुराग डोभाल ने बदला फैसला

बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट अनुराग डोभाल ने कुछ दिनों पहले यह कहा था कि वह शो से वॉलेंट्री एग्जिट लेना चाहते हैं। इसके लिए वह पेनेल्टी भी भरने को तैयार हैं। हालांकि, अब उन्होंने अपना माइंड चेंज कर दिया। ऐसे में करण जौहर अनुराग डोभाल को भी खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: जिस बात का डर था आखिर वही हुआ, तहलका और अभिषेक के हाथापाई वाले कांड पर 'बिग बॉस' ने सुनायी सजा