Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड के वार में नहीं आएंगे नजर, ये शख्स लगाएगा घरवालों की क्लास

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 सलमान खान के बिना बिल्कुल अधूरा है। कंटेस्टेंट के पूरे वीक का हिसाब-किताब सलमान खान वीकेंड के वार के एपिसोड में आकर करते हैं लेकिन इस हफ्ते दर्शक थोड़े निराश हो सकते हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो निजी कारणों के चलते इस हफ्ते टाइगर 3 एक्टर सलमान खान वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उनकी जगह ये शख्स लेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में ये शख्स लेगा सलमान की जगह / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 का अब सातवां हफ्ता शुरू हो चुका है। सलमान खान का शो अब अपने मिड सीजन तक आ चुका है। हालांकि, इस बार कलर्स के इस विवादित शो में कंटेस्टेंट शुरुआत से ही घर में काफी ड्रामा कर रहे हैं।

बीते हफ्ते अनुराग डोभाल की जगह नील भट्ट ने ले ली और दिमाग के मकान में रहने वाले विक्की जैन ने उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। मेकर्स हर हफ्ते इस शो में कोई न कोई ट्विस्ट लाने की कोशिश करते हैं, जिसमें तड़के की तरह काम करता है, सलमान खान के वीकेंड का वार।

हर वीकेंड पर सलमान खान कभी मुनव्वर फारुकी तो कभी खानजादी और अंकिता लोखंडे की क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। हालांकि, इस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और दर्शक थोड़े से निराश होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड के वार में सलमान खान की जगह कोई और लेने वाला है।

सलमान खान नहीं करेंगे इस हफ्ते वीकेंड का वार होस्ट

पिंकविला में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते सलमान खान वीकेंड के एपिसोड में नजर नहीं आने वाले हैं। इस हफ्ते टाइगर 3 की गैरमौजूदगी में वीकेंड के वार की कमान निर्देशक-निर्माता करण जौहर संभालते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, करण अपने ही अंदाज में घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: क्या इन्वेस्टमेंट है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी? ईशा मालवीय ने किया बड़ा खुलासा

हालांकि, सलमान खान ( Salman Khan) वीकेंड के वार को क्यों नहीं होस्ट कर रहे हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे ये पहली बार नहीं है, जब करण जौहर ने शो में होस्ट सलमान खान की जगह ली है, इससे पहले भी वह उनकी एब्सेंस में शो को होस्ट करते हुए नजर आ चुके हैं।

इस हफ्ते इन घरवालों पर हो सकता है करण का वार

इस हफ्ते के सोमवार से ही घर में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिला। जहां नील भट्ट ने अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए उन्हें नॉमिनेट किया, तो वहीं अपनी पत्नी के नॉमिनेशन का बदला लेते हुए विक्की ने नील को ही पूरे सीजन के लिए एलिमिनेशन में डाल दिया। नील और अंकिता के बीच नॉमिनेशन टास्क के बाद काफी तू-तू, मैं-मैं भी देखने को मिली।

इसके अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को ईशा मालवीय ने भी 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस से लड़ाई होने के बाद महज एक इन्वेस्टमेंट बताया। इस हफ्ते करण जौहर के निशाने पर कौन-कौन आता है, ये तो शुक्रवार को पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: खानजादी के सपोर्ट में उतरा सलमान खान का फेवरेट कंटेस्टेंट, कहा- पैसों से फैंस नहीं खरीदे जाते