Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar की खत्म होगी छटपटाहट, रियूनियन पार्टी में 'बिग बॉस 17' की इस खास दोस्त से करेंगे मुलाकात

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) जहां भी जा रहे हैं फैंस उन्हें घेर ले रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर वो चर्चा में आ गए हैं। इस बार वजह बनी है बिग बॉस की रियूनियन पार्टी। अभिषेक की इस पार्टी में उनकी एक बड़ी इच्छा पूरी होने वाली है जिसके लिए एक्टर बिग बॉस के दिनों से परेशान रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Feb 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार की खत्म होगी छटपटाहट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के रनर-अप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) बराबर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर जहां भी जा रहे हैं, फैंस उन्हें घेर ले रहे हैं। वहीं, अब एक बार फिर अभिषेक कुमार चर्चा में आ गए हैं। इस बार वजह बनी है बिग बॉस की रियूनियन पार्टी।

अभिषेक कुमार की इस पार्टी में उनकी एक बड़ी इच्छा पूरी होने वाली है, जिसके लिए एक्टर बिग बॉस के दिनों से परेशान रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से निकलते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगा रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'

किससे मिलने के लिए परेशान हैं अभिषेक

बिग बॉस 17 के घर में अभिषेक कुमार ने कई अच्छे दोस्त बनाए। कुछ के साथ उनकी अनबन भी रही। इनमें सबसे दिलचस्प दोस्ती उनकी खानजादी के साथ रही। हालांकि, दोनों के बीच काफी बहसबाजी भी हुई थी, लेकिन खानजादी के जाने के बाद अभिषेक अक्सर उन्हें याद करते हुए नजर आए।

 पूरी होगी अभिषेक की अधूरी इच्छा

बिग बॉस 17 का फिनाले खत्म होने के बाद, अभिषेक जैसे ही शो से बाहर मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने सबसे पहले खानजादी से मिलने की बात कही थी। वहीं, अब उनकी ये इच्छा पूरी होने वाली है। बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले पेज द खबरी ने अपडेट दी है कि एक्टर ने आज 6 फरवरी को एक खास पार्टी रखी है।

खास होगी बिग बॉस की पार्टी

बिग बॉस 17 से बाहर सभी कंटेस्टेंट्स इन दिनों पार्टी करने में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे के घर पार्टी हुई थी। वहीं, अब अभिषेक कुमार ने एक पार्टी ऑर्गेनाइज की है, जहां मुनव्वर फारुकी और खानजादी शामिल होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

खानजादी और अभिषेक का रियूनियन

बिग बॉस से निकलने के बाद ये पहला मौका होगा जब अभिषेक और खानजादी साथ नजर आएंगे, क्योंकि अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अभी तक खानजादी से मिल नहीं पाए हैं, लेकिन उनकी कोशिश जारी रहेगी।