Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 का ये फेमस एक्टर 'बिग बॉस 17' में होगा शामिल, क्या सलमान खान के गुस्से से कर पाएगा डील?

Salman Khan Show Bigg Boss 17 बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स बिग बॉस 17 की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए सेलेब्स को अप्रोच भी किया जाने लगा है। सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। हालांकि अभी मेकर्स ने अपनी तरफ से कोई पक्की खबर नहीं दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestants Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Show Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की सुगबुगाहट सुनाई देने लगी है। शो की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि एक सीजन खत्म होते ही फैंस अगले सीजन की राह देखने लग जाते हैं। शो के कंटेस्टेंट्स के अलावा सलमान खान की जबरदस्त होस्टिंग दर्शकों की दिलचस्पी का सबसे बड़ा कारण है। 

अब जल्द बिग बॉस का सीजन 17 शुरू होने वाला है। इसके साथ ही शो में शामिल होने वाले सेलेब्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। इस लिस्ट में अब टीवी का एक और कॉन्ट्रोवर्शियल स्टार शामिल हो गया है।

किस एक्टर किया गया अप्रोच

खतरों के खिलाड़ी 13 में इन दिनों कई कई सेलेब्स से खतरों से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक हैं शीजान खान। तुनिषा शर्मा केस, जेल और अली बाबा शो से बाहर होने समेत कई विवादों से शीजान खान का नाम जुड़ा है। ऐसे में वो बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो के लिए परफेक्ट फिट हो सकते हैं। टेली चक्कर की खबर के अनुसार, बिग बॉस 17 के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। अगर मेकर्स और एक्टर के बीच डील फाइनल हो गई तो शीजान अगली बार बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।

इन्फ्लुएंसर बनेंगे हिस्सा

बिग बॉस 17 को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार पॉपुलर यूट्यूबर भी शो में शामिल हो सकते हैं। इनमें सौरव जोशी, अनुराग डोभाल और हर्ष बेनीवाल के नाम सुनने में आ रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में इंफ्लूएंसर का ही बोलबाला रहा था। यहां विनर एल्विश यादव भी एक यूट्यूबर है।

ये सेलेब्स हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए सुमेध मुदगलकर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, संगीता घोष, ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालविया, एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों के नाम भी सामने आ रहे हैं। इनके अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी बिग बॉस 17 में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

इन्होंने ठुकराया शो

बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट रह चुकीं बेबिका धुर्वे को भी बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि भी की थी। हालांकि, शो में शामिल होने या न होने के फैसले के बारे में उन्होंने अभी कुछ नहीं बताया। राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह को भी बिग बॉस 17 ऑफर हुआ, लेकिन उन्होंने शो में शामिल होने से मना कर दिया।