Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा को सौंदस मौकाफिर ने बताया ओवर एक्टिंग की दुकान, खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर साधा निशाना

सौंदस मौफाकिर और ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में खत्म हुए रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आए थे। शो में दोनों के बीच अक्सर अनबन देखने को मिले थे। अब सौंदस ने बिग बॉस 17 को लेकर ऐश्वर्या शर्मा पर निशाना साधा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या शर्मा पर सौंदस मौकाफिर ने साधा निशाना, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस बैक-टू-बैक रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हैं। पहले खतरों के खिलाड़ी 13 में अपना जज्बा दिखाया, अब बिग बॉस 17 में मजबूत दावेदार बनकर एंट्री की है। इस बीच खतरों के खिलाड़ी 13 फेम सौंदस मौफाकिर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

सौंदस मौफाकिर और ऐश्वर्या शर्मा ने साथ में खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लिया। शो में दोनों की अक्सर अनबन देखने को मिली। एक बार तो टास्क को लेकर भी सौंदस और ऐश्वर्या के बीच कहासुनी हो गई थी। अब सौंदस ने बिग बॉस को लेकर उनपर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता के झगड़े के बीच आपस में भिड़े विक्की और नील भट्ट, क्या टूट जाएगी दोनों की मजबूत दोस्ती?

क्या ऐश्वर्या ने किया ड्रामा ?

दरअसल, बिग बॉस ने हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट को एक डेट नाइट पर भेजा। जहां, ऐश्वर्या शर्मा रोने लगी और अपने परेशानियां बताई। सोशल मीडिया पर शो की ये क्लिप खूब वायरल हुई। जिस पर कई कमेंट्स भी आए। अब  सौंदस मौफाकिर ने भी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के इस वीडियो पर कमेंट किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सौंदस ने लगाए ये इल्जाम

सौंदस मौफाकिर ने ऐश्वर्या शर्मा को ओवर एक्टिंग की दुकान बताया। उन्होंने ये भी कहा कि खतरों के खिलाड़ी 13 में उनकी असलियत छिप गई थी, जो बिग बॉस के घर में जरूर बाहर आ जाएगी। सौंदस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "अच्छी बात ये है कि कलर्स ने इस लड़की को बिग बॉस के लिए बुलाया। अभी उसका ओवर एक्टिंग, असली पर्सनैलिटी बाहर आएगा, जो लोग KKK 13 में नहीं देख पाए।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इन दो कंटेस्टेंट्स पर भड़के सलमान खान, पहले वीकेंड का वार में जमकर लगाई लताड़, भारी पड़ी ये गलती

पुरानी है दोनों की दुश्मनी

खतरों के खिलाड़ी 13 में एक बार टास्क को लेकर ऐश्वर्या शर्मा और सौंदस मौफाकिर में गहमागहमी हुई थी। उस टास्क को सौंदस मौफाकिर ने टास्क कंप्लीट किया था। वहीं, ऐश्वर्या ने टास्क को छोड़ दिया था। ऐसे में ऐश्वर्या का केकेके 13 से एलिमिनेट होना तय था, लेकिन अंत में नो एलिमिनेशन वीक का एलान कर दिया गया और टास्क न करके भी ऐश्वर्या शो में बनी रहीं। यहां तक कि वो खतरों के खिलाड़ी 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में शामिल हुई थी।