Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 13 की इस फाइनलिस्ट के हाथ लगा बिग बॉस 17, सलमान खान के शो में एंट्री हुई कन्फर्म ?

Salman Khan Show Bigg Boss 17 सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस का नया सीजन 17 जल्द शुरू होने वाला है। इस बीच शो के प्रोमो दर्शकों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले एक कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है जो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 का भी हिस्सा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 09 Oct 2023 10:47 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान शो बिग बॉस 17 (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Show Bigg Boss 17: सलमान खान अपने रियलिटी शो बिग बॉस 17 के साथ टीवी पर जबरदस्त वापसी करने वाले हैं। शो के प्रोमो और कंटेस्टेंट्स के नाम पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं। इस बीच अब एक और कंटेस्टेंट के शो में शामिल होने की अपडेट आई, जो खतरों के खिलाड़ी 13 का भी हिस्सा है।

बिग बॉस 17 प्रोमो के साथ ही मेकर्स ने दर्शकों के बीच शो के लिए एक्साइटमेंट बना दी है। 15 अक्टूबर से बिग बॉस 17 ऑन एयर होने वाला है। ऐसे में बिग बॉस फैंस कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए बेचैन हैं। अब शो में शामिल होने वाले जिस कंटेस्टेंट को लेकर अपडटे आई वो दर्शकों का एक्साइटमेंट एक लेवल और बढ़ा देगा।

केकेके 13 के इस कंटेस्टेंट ने दिया हिंट

खतरों के खिलाड़ी 13 की पहली फाइनालिस्ट ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपना एक रील शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस 17 में शामिल होने की ओर इशारा किया है। वीडियो में ऐश्वरया शर्मा ने बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के आइकोनिक फाइट सीन को रीक्रिएट किया। इसके साथ ही ऐश्वर्या शर्मा ने कैप्शन में लिखा, इस सीन को काफी लंबे समय से करना चाहती थी। आखिरकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'रोडीज 19' का ये पॉपुलर कंटेस्टेंट सलमान के शो में होगा शामिल, अपने गुस्से से घर में भड़काएगा आग

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

शीजान खान ने किया इशारा

ऐश्वर्या शर्मा के इस मजेदार रील पर उनके खतरों के खिलाड़ी 13 के को-कंटेस्टेंट शीजान खान ने भी रिएक्ट किया। एक्टर ने भी उनके बिग बॉस 17 में जाने की ओर इशारा किया। शीजान ने कहा, कमाल कर दिया, असली वाला जल्द टीवी पर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टीवी के इस पॉपुलर एक्टर को ऑफर हुआ शो, दूसरी शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर मचा चुके हैं खलबली

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं नजर

बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए के अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें ऐश्वर्या शर्मा के अलावा विवियन डीसेना, ऋषभ जयसवाल, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह जैसे स्टार्स के नामों की भी चर्चा हो चुकी है।