Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सना खान पर डिजाइनर कपड़े और महंगे जेवर वापिस न करने के आरोप, लीगल एक्शन की धमकी के बाद सच आया सामने

Bigg Boss 17 Contestant Sana Raees Khan स्टाइलिस्ट खुशबू रावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सना रईस खान का नाम लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बिग बॉस 17 के दौरान सना रईस खान को डिजाइनर कपड़े और महंगी ज्वेलरी दी गई थी। शो से जब सना बाहर आईं तो उनसे कपड़े और जेवर को वापिस करने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने नहीं किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Sat, 30 Dec 2023 07:21 PM (IST)
Hero Image
सना खान पर डिजाइनर कपड़े और जेवर वापिस न करने के आरोप, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सना रईस खान ने बिग बॉस 17 में कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुईं। विक्की जैन संग उनकी बॉन्डिंग ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। अब बिग बॉस 17 से बाहर जाने के बाद भी विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं।

सना रईस खान पर एक जानी- मानी स्टाइलिस्ट ने महंगे कपड़े और जेवर वापिस न करने के आरोप लगाए हैं। यहां तक उन्होंने सना रईस खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात तक कह दी। हालांकि, डिजाइनर ने अब अपने सारे इल्जाम वापिस ले लिए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है...

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन देख घरवाले के उड़े तोते, बिग बॉस ने इस पॉपुलर TV एक्टर का खत्म किया सफर!

सना पर लगे ये इल्जाम

स्टाइलिस्ट खुशबू रावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सना रईस खान का नाम लेते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बिग बॉस 17 के दौरान सना रईस खान को डिजाइनर कपड़े और महंगी ज्वेलरी दी गई थी। शो से जब सना बाहर आईं, तो उनसे और उनकी टीम से उन कपड़े और जेवर को वापिस करने के लिए कई बार कहा गया, लेकिन उन्होंने न ही कपड़े और न ही ज्वेलरी लौटाया। ऐस में अब वो सना खान के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली है। बता दें कि सना रईस खान पेशे से क्रिमिनल लॉयर हैं।

जेवर और कपड़े नहीं किए वापिस

उन्होंने कहा, "जैसा कि आप में से कई लोग जानते हैं कि हम पिछले 4 सालों से हर साल बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स को कपड़े प्रोवाइड करवाते हैं, लेकिन इस साल सना रईस खान के साथ एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा। बार-बार याद दिलाने के बाद भी उन्होंने और उनकी टीम ने हमारे कपड़े और महंगे जेवर वापस नहीं किए हैं।''

गलतफहमी का हुईं शिकार 

सना खान पर आरोप लगाने के बाद अब 30 दिसंबर को खुशबू रावत ने एक नया पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि उन्हें गलतफहमी हो गई थी और सना रईस खान निर्दोष हैं। खुशबू रावत ने कहा, यहां गलतफहमी और मिस कम्यूनिकेशन हो गया था, समान सना रईस खान तक पहुंचे ही नहीं थे, ये उनकी टीम के पास था। हमें सारी चीजें वापिस मिल गई हैं और इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी, जैसे ही सना को पता चला उन्होंने मामले को सुलझा दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'हमारा तलाक केस न चालू हो जाए...', Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को दी शादी तोड़ने की धमकी?