Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Promo: कंटेस्टेंट्स के साथ होगा पक्षपात, बिग बॉस 17 के प्रोमो में सलमान खान ने क्यों कही ये बात?

Bigg Boss 17 Latest Promo छोटे पर्दे के मशहूर सो बिग बॉस सीजन 17 का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जैसे-जैसे इस शो की शुरुआत का दिन करीब आ रहा है उसके साथ ही लेटेस्ट अपडेट भी निकल रहे हैं। इस बीच सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया जिसमें इस सीजन पक्षपात होने की बात हो रही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 09:31 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो हुआ रिलीज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Bigg Boss 17 Promo: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस को देखना हर कोई काफी पसंद करता है। हर साल इस शो का नया सीजन फैंस के बीच चर्चा का विषय बनता है। इस बीच सलमान के बिग बॉस का नया सीजन 17 आना वाला है।

बिग बॉस 17 को लेकर सुर्खियों का माहौल बना हुआ है। इस बीच बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान कुछ हैरान करने वाली बाते करते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो आया सामने

जिस दिन से सलमान खान का बिग बॉस 17 का अनाउंसमेंट प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है। उसके बाद हर तरफ बिग बॉस छाया हुआ है। इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करने के बाद छोटे पर्दे पर भी सलमान खान के शो का जलवा देखने को मिलेगा। शुक्रवार शाम को कलर्स टीवी की ओर से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में सलमान इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि इस बार घर में सदस्यों को रहने के लिए लग्जरी और नॉन लग्जरी कैटेगरी में विभाजित किया जाएगा, जोकि कंटेस्टेंट्स के साथ भेदभाव जैसा है। दूसरी ओर बिग बॉस कह रहे हैं कि इस बार घर में कुछ कंटेस्टेंट्स मेरा ही रूप होंगे,जो मेरी ही राह पर चलेंगे।

इस पर सलमान ये कह रहे हैं कि ये तो पक्षपात वाला मामला होगा। अतं में बिग बॉस 17 के इस प्रोमो में सलमान शो की टैग लाइन दिल दिमाग और दम का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के इस प्रोमो ने फैंस के बीच बड़ा सस्पेंस क्रिएट कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कब शुरू होगा बिग बॉस 17

लगातार बिग बॉस 17 के एक से एक बढ़कर प्रोमो वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनको देखने के बाद फैंस सलमान खान के इस शो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौर करें इस सीजन बिग बॉस की शुरुआत पर तो आने वाले 15 अक्टूबर को टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शो में से एक बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर होना है।

ये भी पढ़ें- Khufiya Review: रहस्‍य और रोमांच के साथ कलाकारों की दमदार अदाकारी, विशाल और तब्बू की शानदार वापसी