Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: टीवी के इस पॉपुलर एक्टर को ऑफर हुआ शो, दूसरी शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर मचा चुके हैं खलबली

Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update कलर्स टीवी एक बार फिर अपने सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस के साथ धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहा है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान शो में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। अब तक कई सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं जो नए सीजन में शामिल हो सकते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस का नया सीजन 17 सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में शो का प्रोमो और ट्रेलर रिलीज किए गए है, जिसके बाद से बिग बॉस लवर्स का एक्साइटमेंट नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है।

बिग बॉस का हर सीजन अपने विवादित कंटेस्टेंट्स की वजह से चर्चा बटोरता है। शो में होने वाली लड़ाईयां और पॉलिटिक्स दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखती है। बिग बॉस 17 के लिए भी अब तक कई पॉपुलर स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में टीवी के एक और फेमस एक्टर का नाम शामिल हो गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होगा ये यूट्यूबर, पॉपुलैरिटी में एल्विश और अभिषेक को भी देते हैं मात?

किस एक्टर को ऑफर हुआ शो ?

इस सेलिब्रिटी का नाम जानने के बाद दर्शकों के लिए खुद को बिग बॉस से दूर रखना मुश्किल हो जाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, विवियन डीसेना को बिग बॉस 17 के लिए अप्रोच किया गया है। उन्हें बीते साल भी शो ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि इस बार मेकर्स और विवियन के बीच बात आगे एडवांस स्टेज पर पहुंच गई है। सबकुछ फाइनल हो गया तो एक्टर जल्द एग्रीमेंट साइन कर सकते हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई अपडेट नहीं दी गई है।

पर्सनल लाइफ को लेकर मचाई थी खलबली

विवियन डीसेना हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए थे। एक्टर को लेकर अचानक खबर आई कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है और उनकी एक बेटी भी है। इसके बाद विवियन ने तुरंत रिस्पॉन्स देते हुए खुलासा किया कि उन्होंने धर्म परिवर्तन करके इस्लाम कबूल कर लिया है और एक मुस्लिम महिला से शादी कर ली है। जिससे उन्हें एक बेटी भी है। एक्टर ने बताया कि वो नहीं चाहते थे कि उनकी पर्सनल लाइफ पब्लिक में आए। इसलिए वो बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में टीवी का ये फेमस कपल लगाएगा रोमांस का भरपूर तड़का, पहले भी जीत चुका है रियलिटी शो

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं नजर   

बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए विवियन डीसेना के अलावा अब तक अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह जैसे स्टार्स के नामों की भी चर्चा हो चुकी है।