Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: खतरों के खिलाड़ी 13 की ये कंटेस्टेंट अब सलमान के शो में दिखाएंगी तेवर? शिव ठाकरे हैं इन पर लट्टू

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 का पहला प्रोमो ऑडियंस के सामने आ चुका है। अब शो की ऑनएयर डेट के बारे में जानने के साथ-साथ इस शो में कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे इस बार में जानने के लिए भी ऑडियंस बैचेन हो गयी है। अंकिता लोखंडे के बाद अब सलमान खान के शो में खतरों के खिलाड़ी 13 की ये कंटेस्टेंट ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Nyra Banerjee / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर हर दिन कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के ओटीटी 2 के सफल सीजन के बाद अब मेकर्स इस सीजन को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने की तैयारी में जुट गए हैं, जिसके लिए वह एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

अब तक अंकिता लोखंडे से लेकर यू-ट्यूबर अरमान मलिक जैसे सितारों के नाम इस शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ चुके हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट भी इस शो में नजर आ सकती हैं।

खतरों से खेलने वाली ये कंटेस्टेंट सलमान के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रहीं नायरा बनर्जी सिर्फ अपने स्टंट के लिए ही नहीं, बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी शेयर की गयी कि नायरा की पॉपुलैरिटी को देखते हुए रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मेकर्स ने भी उन्हें अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में आपस में भिड़ेंगे 'मिले जब हम तुम' के ये तीन स्टार्स? मेकर्स ने किया अप्रोच

हाल ही में नायरा ने भी इंस्टा स्टोरी पर इस बात की हिंट दी थी कि वह सलमान के विवादित शो का हिस्सा बन सकती हैं। उनके एक फैन ने जब उनसे बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बारे में पूछा तो नायरा ने जवाब देते हुए लिखा, 'गेस करते रहिये'।

ऐसे में फैंस यही अनुमान लगा रहे हैं कि वह सलमान खान के शो में अपने खूबसूरत अंदाज से सबका दिल जीतते हुए नजर आ सकती हैं।

शिव ठाकरे ने खतरों के खिलाड़ी में नायरा से किया खूब फ्लर्ट

आपको बता दें कि नायरा अभी भी खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा हैं। वह अपने स्ट्रांग गेम से फैंस को तो इम्प्रेस कर ही रही हैं, लेकिन शिव ठाकरे भी उनसे काफी ज्यादा इम्प्रेस नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे को अक्सर शो में उनसे फ्लर्ट करते हुए देखा गया है।

शो में शिव ठाकरे को नायरा और सौंदुस से फ्लर्ट करने की वजह से रोहित शेट्टी ने भी उन्हें 'अमरावती के मजनू' का हैशटैग दे दिया था। नायरा कलर्स का फेस भी हैं, वह उनके साथ 'पिशाचिनी' शो कर चुकी हैं। उनकी और बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट जिया शंकर की जोड़ी काफी गहरी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो को इन दो लीड एक्टर्स ने मारी लात, विवादों से रहा है काफी गहरा नाता