Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे का इस शख्स से फिर होगा सामना, पुराने जख्म होंगे ताजा?

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 के जैसे-जैसे नए प्रोमो आ रहे हैं वैसे-वैसे फैंस की बेताबी सलमान खान के शो को लेकर बढ़ती जा रही है। इस शो में पार्टिसिपेशन के तौर अब तक कई सोशल मीडिया पर कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे के बाद मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को भी अप्रोच किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 This Actress Approach for Salman Khan Show After Ankita Lokhande / Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो के बिग बॉस सीजन 17 के ऑनएयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने अब तक कई प्रोमोज रिलीज कर दिए हैं, जिसने फैंस की बैचेनी को और दोगुना बढ़ा दिया है। बिग बॉस 17 में अगर सितारों को सरवाइव करना है, तो उन्हें दिल और दिमाग के साथ-साथ अपना दम भी दिखाना होगा।

अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम इस शो के लिए सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि इस शो में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आने वाली हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अंकिता के सामने इस शो के लिए ऐसी कंटेस्टेंट को अप्रोच कर रहे हैं, जिनके साथ उनकी हिस्ट्री रह चुकी है।

अंकिता लोखंडे के सामने बिग बॉस में होंगी ये एक्ट्रेस?

बिग बॉस के ऑनएयर होने से पहले कई फैन क्लब अलग-अलग नामों को लेकर जानकारी देते रहते हैं। अब हाल ही में ट्विटर पेज बिग बॉस तक ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस शो में अंकिता लोखंडे के बाद अब मेकर्स अपने इस विवादित शो का हिस्सा बनने के लिए रिया चक्रवर्ती को अप्रोच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के अलावा ये छह कंटेस्टेंट भी सलमान के शो में मचाएंगे 'गदर', इन नामों पर लगी मुहर

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अब तक इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे दोनों ही दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का अहम हिस्सा रह चुकी हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया, तो वहीं रिया चक्रवर्ती एम एस धोनी स्टार के साथ उनके निधन तक रहीं।

यूजर्स ने अंकिता-रिया के बिग बॉस आने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती के बिग बॉस 17 के लिए मेकर्स द्वारा अप्रोच किये जाने पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "रिया और अंकिता की कैट फाइट इस सीजन की हाइलाइट होने वाली है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "दोनों मिल कर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सहानुभूति लेने आ रही हैं। ये बहुत ही डर्टी पॉलिटिक्स है"। अन्य यूजर ने लिखा, "सुशांत सिंह के नाम पर टीआरपी लेने की कोशिश"।

आपको बता दें कि मेकर्स की तरफ से भी अब तक रिया चक्रवर्ती और अंकिता के नाम पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गयी है। बिग बॉस सीजन 17 मिड अक्टूबर से टीवी पर ऑनएयर होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में कन्फर्म हुआ एक और कंटेस्टेस्टेंट? अंकित गुप्ता-प्रियंका चाहर से जुड़ा है नाम