Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मनारा से हुई अंकिता की तीखी बहस, फैंस ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को कहा टॉक्सिक

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच तीख बहस देखने को मिल रही है वो भी किसी और की वजह से। हालांकि इस लड़ाई में अंकिता लोखंडे की इमेज टॉक्सिक नजर आई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
मनारा से हुई अंकिता की तीखी बहस, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के नए सीजन में 17 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। इनमें सबसे पॉपुलर अंकिता लोखंडे हैं। एक्ट्रेस सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता के साथ- साथ सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी लाइमलाइट में रह चुकी हैं।

बिग बॉस 17 के मंच पर फैंस को पहली बार अंकिता लोखंडे की रियल पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है। हालांकि, एक्ट्रेस लोगों को पसंद आने की बजाय नेगेटिव नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के घर में छलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, एक्स वाइफ और बेटे को लेकर की बात, फूट-फूट कर रोए कॉमेडियन

मनारा के साथ अंकिता की बहस

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में मनारा चोपड़ा की ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता लोखंडे से तीखी बहस हो जाती है। दरअसल, बात यहां ईशा मालवीय को लेकर हो रही थी। मनारा ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर उन पर तंज कस दिया।

मनारा के आंखों में आए आंसू

मनारा के शब्द अंकिता को बिल्कुल पसंद नहीं आए और वो भड़क गईं। एक्ट्रेस ने चीखते हुए कहा कि किसी का कैरेक्टर जज मत करो, मैं तुम्हारा कैरेक्टर बताऊ। अंकिता को गुस्से में देखकर मनारा रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि वो ऐसे क्यों बीहिवे कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता को फैंस ने बताया टॉक्सिक

मनारा और अंकिता के इस वीडियो पर बिग बॉस फैंस ने रिएक्ट किया है। कुछ लोगों ने अंकिता को उनके रवैये के लिए टॉक्सिक बताया। कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि वो शांति से भी बात कर सकती हैं, फिर भी बदतमीजी करती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पक्षपात का ओराप लगाने पर यूट्यूबर अनुराग डोभाल पर भड़के बिग बॉस, कहा- 'खुद में दम नहीं है'

बिग बॉस 17 में शामिल कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 में शामिल सेलेब्स की बात करें तो लिस्ट में टीवी, फिल्म और सोशल मीडिया स्टार्स शामिल हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा के अलावा अभिषेक कुमार, नाविद, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल (यूके 07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी),सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत मशेट्टी (अचानक भयानक) का नाम शामिल है।