Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा ने खानजादी को दी ऐसी गाली, यूजर्स ने लताड़ लगाते हुए बताया फेक, देखें वीडियो

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अपने तीसरे हफ्ते में है। इन तीन हफ्तों में अंकिता लोखंडे से लेकर ऐश्वर्या तक कई कंटेस्टेंट के बीच तू-तू मैं-मैं हुई। अब हाल ही में दिमाग के मकान में रहने वाले मनारा चोपड़ा और खानजादी के बीच लड़ाई हुई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 मनारा चोपड़ा हुईं ट्रोल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 जब से शुरू हुआ है, तब से ही लगातार इस शो में ड्रामा देखने को मिल रहा है। सलमान खान (Salman Khan)के शो में इस साल अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा जैसे कई कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

इस शो में लव ट्राएंगल से लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन फाइट्स देखने को मिल रही है। अब हाल ही में एक ही 'मकान' में रहने वाली मनारा चोपड़ा और खानजादी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। इस लड़ाई के दौरान मनारा ने खानजादी को ऐसी गाली दे दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

मनारा चोपड़ा ने लड़ाई में दी खानजादी को गाली

तीन हफ्तों के अंदर ही मनारा चोपड़ा की बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे लेकर ईशा तक हर किसी से कैट फाइट देखने को मिली, जहां सोशल मीडिया पर ज्यादा सपोर्ट उन्हें ही मिला। हालांकि, इस बार गेम पूरा पलट गया। |

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो से OUT होंगी ये मोहतरमा, बढ़ा चुकी हैं बिग बॉस का पारा

सोशल मीडिया पर दोनों की एक लड़ाई का वीडियो सामने आया, जिसमें मनारा चोपड़ा खानजादी से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस लड़ाई की शुरुआत हुई, जब खानजादी ने रिंकू धवन से लड़ाई में खुद को लोन वॉरियर बताया।

Start toh yeh mannara ne hi kiya tha bad me rone ka drama kyu bhai ??😂

Which card here ‘Bholi card’ or ‘Alone card’#MannaraChopra #KhanZaadi#BiggBoss17 #BB17 pic.twitter.com/9Oucosg7ye— LivefeedBB17 (@Dhillon_777) November 2, 2023

उनकी बात का जवाब देते हुए रिंकू ने कहा कि इस घर में सब उनकी केयर करते हैं। इस लड़ाई के बीच ही मनारा चोपड़ा रोने लगी और उन्होंने खानजादी को लड़ाई-लड़ाई में सेल्फिश बताते हुए उन्हें गाली दे दी।

घर में मनारा द्वारा बोली गयी अभद्र भाषा से कंटेस्टेंट तो नाराज हुए ही, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को भी उनका ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया।

यूजर्स ने मनारा चोपड़ा को लगाई लताड़

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मनारा चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू करते हुए उनके इस बर्ताव को गलत बताया। एक यूजर ने लिखा, "मनारा चोपड़ा ने खानजादी को गंदी गाली दी। मनारा अपनी फेक एक्टिंग से सबसे ज्यादा पकाती है, कम से कम खानजादी रियल तो है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मनारा चोपड़ा है तो बड़ी ड्रामा क्वीन, मुद्दे क्रिएट करना कोई इससे सीखे। खानजादी अलोन कार्ड खेल रही है। मुनव्वर फारुकी को आगे जाकर ये महंगा पड़ेगा"।

अन्य यूजर ने लिखा, "सिर्फ खानजादी में ही ये गट्स हैं कि वह चेहरे पर सच बोलती है, वरना मनारा हमेशा पीछे बुराई करती है"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की जैन ने बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का किया उल्लंघन, सलमान खान दिखाएंगे बाहर का रास्ता?