Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की वजह से मनारा को इस नाम से बुलाते हैं कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस ने खुद खोल दिया राज

bigg boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। इस सीजन की शुरुआत से ही कुछ कंटेस्टेंट अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन्हीं नामों में से एक नाम मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी का भी है। हाल ही में मनारा चोपड़ा ने मुनव्वर से बात करते हुए उन्हें बताया कि कॉमेडियन के दोस्त उन्हें घर में क्या कहकर बुला रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 10:25 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में मनारा ने मुनव्वर से की शिकायत / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: : बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच में घमासान दर्शकों को देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ ईशा मालवीय समर्थ और अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, तो वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान ने खानजादी के फेक लव एंगल की भी नेशनल टीवी पर पोल खोल डाली।

हालांकि, इस बीच मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की खास दोस्ती लगातार दर्शकों का और घरवालों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। दोनों अक्सर टीवी पर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आ चुके हैं।

बाहर तो इस शो को देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर 'मुनारा' का हैशटैग दिया ही, लेकिन अब घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट भी मनारा को छेड़ते हुए इस नाम से बुलाने लगे हैं।

'मनारा' को ये कहकर पुकारते हैं घर में मौजूद कंटेस्टेंट

मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा दोनों का ही अलग-अलग गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, जब साथ में दोनों होते हैं तो अक्सर घर में चर्चाएं शुरू हो जाती हैं। हाल ही में मनारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारुकी से अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उनके बिग बॉस के दोस्त घर में उन्हें 'भाभी' कहकर बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

मनारा ने मुनव्वर से कहा, "आपके दोस्त मुझे भाभी कहकर बुलाते हैं और मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। ये बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है, प्लीज आप उन्हें मना कीजिए की वह मेरे साथ ऐसा ना करें। यहां पर चारों तरफ कैमरे हैं और मुझे नहीं पता ये देखकर लोग क्या बोलेंगे। शायद बिग बॉस मुझे आपके साथ सेट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे ये अच्छा नहीं लग रहा है। हम सिर्फ दोस्त हैं, उससे ज्यादा कुछ नहीं"।

मुनव्वर फारुकी ने मनारा की बात का दिया ऐसे जवाब

मनारा की बात सुनने के बाद मुनव्वर भी खुद को शांत नहीं रख पाए और उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

"मुझे पता है हम दोनों दोस्त हैं और मैंने कभी भी आपको किसी और तरह से ट्रीट नहीं किया है। मुझे नहीं लगता कि कभी आपको ऐसा मेरी तरफ से कभी ऐसा महसूस भी हुआ होगा, क्योंकि मेरे लिए आप हमेशा एक अच्छी दोस्त हो।अगर आपको जोक्स पसंद नहीं है, तो हम उनसे बोले देंगे कि वह ऐसा मजाक न करें"।

आपको बता दें कि हाल ही में मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार के बीच जब झगड़ा हुआ था, तो मुनव्वर फारुकी एक्ट्रेस के सपोर्ट में सामने आए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट होंगे ये कंटेस्टेंट, एक्स बिग बॉस सदस्य ने किया दावा