Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा को बिना नॉमिनेशन बिग बॉस घर से कर देंगे बेघर? फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस, लगाई ये गुहार

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के घर में इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं। इस बीच मनारा चोपड़ के साथ कुछ ऐसा हुआ कि घर से बेघर होने की लिस्ट में उनका नाम भी शामिल हो गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
मनारा चोपड़ा को बिना नॉमिनेशन बिग बॉस घर से कर देंगे बेघर? (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में कंटेस्टेंट्स के बीच अनबन भी बढ़ती जा रहा है। अब तो शो में अच्छे दोस्त भी आपस में भिड़ने लगे हैं। बिग बॉस के घर में इस बार मनारा चोपड़ा की उनकी दोस्त से तू-तू-मैं-मैं हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि एक्ट्रेस के शो बाहर जाने की नौबत आ गई।

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मनारा चोपड़ा बुरी तरह रोते हुए नजर आ रही हैं। अब पूरा मामला क्या है, ये तो एपिसोड ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Written Update: जिग्ना वोरा ने लव लाइफ पर किया खुलासा, पति के लिए अंकिता से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा

जिद पर अड़ी मनारा 

बिग बॉस 17 में मनारा चोपड़ा अचानक जिद पर अड़ गईं कि उन्हें शो से बाहर जाना है। एक्ट्रेस बेहद इमोशनल नजर आईं और रोते हुए बिग बॉस से गुहार लगाई कि वो शो में नहीं रहना चाहती है।

क्यों उखड़ीं मनारा ?

दरअसल, मनारा चोपड़ा की ऐसी हालत उनके दोस्त मुनव्वर फारूकी के साथ झगड़े के बाद  हो गई। एक्ट्रेस इतनी नाराज हुई कि उन्होंने बिग बॉस 17 को छोड़ने की रट लगा ली। अब बिग बॉस ने उनकी सुनी या नहीं ये शो के लेटेस्ट एपिसोड के साथ सामने आएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की- नील को पड़ी फटकार

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो हाल ही वीकेंड का वार शूट किया गया है। जहां सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। खासकर विक्की जैन, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की। होस्ट ने इन चारों को शो से बाहर करने तक की धमकी दे दी, क्योंकि इन्होंने बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया।

बिग बॉस से हो सकते हैं बाहर

सलमान खान ने खुलासा किया कि बिग बॉस में शामिल होने से पहले विक्की जैन ने नील भट्ट को फोन किया था। बिग बॉस के नियम के अनुसार, एक बार शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से संपर्क नहीं कर सकते। हालांकि, मास्टरमाइंड विक्की का ये भांडा सलमान खान ने तोड़ दिया।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन ने बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का किया उल्लंघन, सलमान खान दिखाएंगे बाहर का रास्ता?