Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मनारा चोपड़ा' ने इस कंटेस्टेंट के साथ अपना रिलेशनशिप किया डिक्लेयर, कबूल की ये बड़ी बात

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है ये सीजन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेट में से एक मनारा चोपड़ा भी हैं जो आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में आ जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने घर के एक सदस्य के साथ अपना रिश्ता डिक्लेयर किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 मनारा चोपड़ा ने किया अपना रिलेशनशिप डिक्लेयर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 धीरे-धीरे और भी दिलचस्प होता जा रहा है। सलमान खान के शो के इस सीजन की शुरुआत ही काफी धमाकेदार हुई थी, जहां पहले ही हफ्ते में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच नोक-झोंक ने हर किसी को कंफ्यूज कर दिया था।

अब ये शो अपने चौथे हफ्ते में पहुंच चुका है। इस शो में मनारा चोपड़ा शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई हैं। उनका नाम कभी शो में मुनव्वर फारुकी के साथ जुड़ रहा है, तो कभी अनुराग डोभाल के साथ उनकी नजदीकियों की चर्चा हो रही है। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा ने खुद ही बता दिया है कि उन्हें किस्से प्यार हुआ है। उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

मनारा को बिग बॉस के इस सदस्य से हो गया है प्यार

बिग बॉस 17 के मेकर्स ये पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनके शो के साथ दर्शक जुड़े रहे। हाल ही में मनारा चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट वायरल हो रहा है, जिसे बिग बॉस 17 ताजा खबर ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया का हाथ थामा हुआ है। इस वीडियो में अनुराग कहते हैं कि हम बिग बॉस के घर में एक रिलेशनशिप डिक्लेयर कर रहे हैं अपना।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के गेम को यूजर्स ने बताया 'डर्टी', सुशांत का नाम लेने पर सलमान से की ये गुजारिश

जिसके बाद मनारा बोलती हैं, "हम कमिटेड हैं, हम बेस्ट फ्रेंड है। इस घर में सबसे पहले दोस्ती हमारी हुई है, मैं ही UK Rider की सबसे पहली बेस्ट फ्रेंड हूं। इसके अलावा मनारा का एक और फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वह बाबू भैया उर्फ अनुराग की कैप पहने हुए नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)

मुनव्वर और मनारा के बीच हुआ था झगड़ा

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गयी। एक यूजर ने लिखा, "अब ये एलिमिनेट हो जाएगी, जिसने भी अनुराग से दोस्ती की वो बाहर ही गया है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मनारा बिग बॉस 17 की असली नागिन है"।

अन्य यूजर ने लिहा, "मनारा तुम्हारा मुनव्वर ने किस स्थिति में साथ नहीं दिया ये बताना, फिर भी तुम इस जोकर से दोस्ती कर रही हो"। आपको बता दें कि हाल ही में मुनव्वर और मनारा के बीच बिग बॉस 17 में काफी झगड़ा देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: फिर फटा ऐश्वर्या के गुस्से का बादल, अंकिता के साथ पति को भी नहीं बख्शा, कहा- मैं किसी की चाटती नहीं