Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में टारगेट होने पर भड़कीं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन को बताया 'डबल स्टैंडर्ड'

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो सामने आए है। वीडियो में बिग बॉस घर में नॉमिनेशन करवाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स से किसी एक का नाम लेने के लिए कहा। इस बीच मन्नारा चोपड़ा टारगेट होते हुए नजर आईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 03:09 PM (IST)
Hero Image
नॉमिनेशन में टारगेट हुईं मन्नारा चोपड़ा, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान एक बार अपने कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 के साथ लौट आए हैं। शो के प्रीमियर से कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को सलमान खान के सामने ही झगड़ पड़ो। वहीं, अब मन्नारा चोपड़ा आगबबूला होते हुए नजर आईं।

दरअसल, बिग बॉस ने घर में नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया की घोषणा की। जिसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने मन्नारा चोपड़ा का नाम लिया। एक्ट्रेस से ये बाद बर्दाश्त नहीं हुई और वो घरवालों पर भड़क गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस की फटकार पर पति से नाराज हुईं अंकिता लोखंडे, ज्यादा दिमाग चलाना विक्की जैन को पड़ा महंगा

टारगेट हुईं मन्नारा चोपड़ा

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो सामने आए है। वीडियो में सभी घरवाले अपने हिस्से के घर में बैठे हुए हैं यानी, दिल, दिमाग और दम का घर। इस बीच बिग बॉस ने अचानक कंटेस्टेंट्स को बताया कि घर में नॉमिनेशन टास्क शुरू किया जा रहा है। बिग बॉस ने आगे कहा कि सभी घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम लेना है, जो उनके अनुसार, बिग बॉस का गलत चुनाव है शो के लिए।

विक्की जैन पर भड़की मन्नारा

बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने मन्नारा चोपड़ा का नाम लिया। इनमें कुछ कंटेस्टेंट्स के वोट ही रिवील किए गए। दरअसल, ईशा मालवीय, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने मन्नारा चोपड़ा के सामने बैठकर ही उन्हें नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेशन में एक साथ चार वोट मिलने पर मन्नारा परेशान हो गईं। मन्नारा चोपड़ा नॉमिनेशन के बाद फूट-फूट कर रोने लगी। उन्होंने अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का नाम लिया और कहा कि उनकी वजह से उन्हें बहुत बुरा लगा है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो डबल स्टैंडर्ड हैं। अब पूरा सच क्या है ये तो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद पता चलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट लिस्ट

बिग बॉस 17 में शामिल कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इनमें मन्नारा चोपड़ा के अलावा मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल (यूके07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी), सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकी धवन, अरुण श्रीकांत मशेट्टी (अचानक भयानक) और नाविद सोले शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: काम को लेकर पहले ही दिन आपस में भिड़े घरवाले, अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी का हाल हुआ बुरा

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)