Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के KISS वाले बयान पर भड़कीं मनारा चोपड़ा, कहा- 'उसे सबके सामने मांफी मांगनी होगी'

Bigg Boss 17 मनारा चोपड़ा ( Mannara Chopra) ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के किस वाले बयान पर रिएक्ट किया है। शो के दौरान मुनव्वर ने दावा किया था कि मनारा ने उन्हें किस किया था जिसे एक्ट्रेस अब झूठ बता रही हैं। मनारा ने ये भी कहा कि अगर मुनव्वर ने ऐसा कोई दावा किया है कि तो उसे पब्लिक में माफी मांगने की जरूरत है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 31 Jan 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी के KISS वाले बयान पर भड़कीं मनारा चोपड़ा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में कुछ कंटेस्टेंट्स ने खूब चर्चा बटोरी। शो में लड़ाई से ज्यादा इनकी पर्सनल लाइफ ने ध्यान खींचा। हालांकि, बिग बॉस 17 खत्म हो गया है, लेकिन शो के किस्से खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

अब एक बार फिर बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और रनर-अप मनारा चोपड़ा सुर्खियां बटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के नाम पर कास्टिंग का फर्जीवाड़ा, एक्टर के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की चेतावनी

मुनव्वर पर भड़कीं मनारा

मनारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूकी के किस वाले बयान पर रिएक्ट किया है। शो के दौरान मुनव्वर ने  दावा किया था कि मनारा ने उन्हें किस किया था, जिसे एक्ट्रेस अब झूठ बता रही हैं। मनारा ने ये भी कहा कि अगर मुनव्वर ने ऐसा कोई दावा किया है कि, तो उसे पब्लिक में माफी मांगने की जरूरत है।

मनारा ने की दिल से दोस्ती

मनारा चोपड़ा भले बिग बॉस जीती न हो, लेकिन उनके चुलबुले अंदाज ने दर्शकों काफी एंटरटेन किया था। शो से बाहर आने के बाद मनारा चोपड़ा ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में जितने भी दोस्त बनाए हैं, वो दिल से बनाए है।

मुनव्वर को समझा अपना सच्चा दोस्त

मुनव्वर फारूकी की बात करते हुए मनारा चोपड़ा ने उनकी तारीफ की। कॉमेडियन को मनारा ने अच्छा दोस्त और परिवार जैसा बताया। एक्ट्रेस ने कहा, "मुनव्वर मेरे लिए परिवार की तरह है। मैं उसे अपना सच्चा दोस्त मानती हूं और उसने शो में मेरी बहुत मदद भी की है। शो में मैंने जितनी भी दोस्ती की है, वो दिल से की है।"

मुनव्वर को मांगनी होगी माफी

मनारा चोपड़ा से जब मुनव्वर फारूकी के किस वाले दावे को बारे में पूछा गया, तो भड़क गईं। एक्ट्रेस ने कहा, "हे भगवान! ये एक अजीब बयान है। ऐसी कोई फुटेज भी नहीं है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला, लेकिन अगर उन्होंने ऐसा कहा है, तो उन्हें सबके सामने माफी मांगना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: कार कलेक्शन से घर तक, सुपरस्टार से कम नहीं है डोंगरी के मुन्ना की जिंदगी, नेट वर्थ कर देगा हैरान

क्या है पूरा मामला ?

किस करने वाला पूरा मामला फिनाले के कुछ दिन पहले सामने आया था। मुनव्वर ने अंकिता को बताया कि दिवाली पार्टी वाली रात मनारा ने उनके गाल पर किस किया था। मुन्ना ने हाथ से अपने गाल को छूते हुए अंकिता से कहा कि जब सब डांस कर रहे थे, तब मनारा ने उन्हें किस किया था। वहीं, अंकिता ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने उस रात ऐसा कुछ होते हुए नहीं देखा था। इस पर मुनव्वर ने कहा कि वो शायद डांस करने में बिजी थी, इसलिए देख नहीं पाईं।