Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बहन Mannara नहीं, इस कंटेस्टेंट को Meera Chopra ने बताया 'डिजर्विंग विनर', नाम जान लगेगा शॉक

Bigg Boss 17 Winner फिनाले करीब है और फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में मीरा चोपड़ा ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का खुलकर सपोर्ट किया। आपको जानकर हैरान होगी कि ये कंटेस्टेंट उनकी बहन मनारा चोपड़ा नहीं बल्कि कोई और है। जानिए मीरा मनारा को छोड़ किसे विनर बनाना चाहती हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 14 Jan 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
मनारा को छोड़ इस कंटेस्टेंट को मीरा चोपड़ा ने बताया विनर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने की होड़ में आगे बढ़ रहे हैं। फैमिली-फ्रेंड्स और फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को विनर बनता देखना चाहते हैं। मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने भी डिजर्विंग विनर का नाम बता दिया है, लेकिन वो उनकी बहन नहीं हैं।

मीरा चोपड़ा, मनारा की कजिन हैं। हालांकि, वह अपनी बहन को बिग बॉस में सपोर्ट करती नहीं दिख रही हैं। हाल ही में, उन्होंने मनारा की जगह किसी और कंटेस्टेंट को डिजर्विंग विनर बता दिया है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा सपोर्ट उसी कंटेस्टेंट को है। 

मीरा चोपड़ा ने इस कंटेस्टेंट को बताया विनर

मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने अंकिता को ग्रेट बहू भी कहा। मीरा ने लिखा, "अभी-अभी अंकिता लोखंडे और उनकी सास का एक वीडियो देखा। मैं एक सीनियर सिटीजन को नीचा नहीं दिखाना चाहती, लेकिन अंकिता एक सच-मुच अच्छी बहू है। उसे मेरा पूरा प्यार, उसके जैसी पवित्र आत्मा विजेता होने की हकदार है।"

Meera Chopra

बता दें कि अंकिता लोखंडे की सास ने बिग बॉस के घर में आकर बहू को विक्की जैन के साथ अच्छा बर्ताव न करने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। शो से बाहर निकलने के बाद भी विक्की की मां ने अंकिता को लेकर ऐसी-ऐसी बातें बोली थीं, जिसके बाद वह खूब ट्रोल हुईं। उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि वह विक्की की अंकिता संग शादी के सपोर्ट में नहीं थीं।

कब होगा बिग बॉस 17 फिनाले?

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में विनर बनने की रेस में मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, आयशा खान और समर्थ जुरेल हैं। कहा जा रहा है कि इस हफ्ते समर्थ एविक्ट हो सकते हैं। 15 अक्टूबर 2023 को शुरू होने वाले इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा। इस बार शो एक्स्टेंड नहीं हुआ था। 

यह भी पढ़ें- BB 17: काम्या से युविका तक, TV की 'बहुओं' ने लिया Ankita Lokhande का स्टैंड, बोलीं- 'आप अकेली नहीं हो'