Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Malviya पर भड़कीं Mannara Chopra की ये चचेरी बहन, बोलीं- ''गटर जैसा मुंह है तुम्हारा''

Bigg Boss 17 Show बिग बॉस 17 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसमें मनारा चोपड़ा और ईशा मालवीय के बीच भयंकर जुबानी जंग देखने को मिली जिसकी वजह से बिग बॉस के घर का माहौल गरमा गया है। इस लड़ाई को मद्देनजर रखते हुए अब मनारा चोपड़ा कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपनी बहन के समर्थन में आगे आ गई हैं और ईशा पर जमकर बरसी हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 18 Jan 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय पर फूटा मनारा की कजिन का गुस्सा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Isha Malviya Mannara Chopra Fight: बिग बॉस 17 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ आगे बढ़ रहा है। जैसे-जैसे फिनाले का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्यों के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन की लड़ाई के बाद अब कंटेस्टेंट्स मनारा चोपड़ा और ईशा मालवीय आमने-सामने आ गई हैं।

हाल ही में बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में इन दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली है। इस बीच मनारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा उनके सर्मथन में आ गई हैं और उन्होंने ईशा मालवीय को खरी-खोटी सुना दी है।

ईशा मालवीय पर फूटा मीरा चोपड़ा का गुस्सा

अपने चचेरी बहन मनारा चोपड़ा के लिए मीरा चोपड़ा शुरू से ही सपोर्ट में हैं। इस बार ईशा मालवीय की तरफ मनारा चोपड़ा को बोले गलत शब्द मीरा को कतई रास नहीं आए हैं। ऐसे में ईशा पर निशाना साधते हुए मीरा चोपड़ा ने अपने एक्स अकाउंट पर बड़ी बात लिखी है।

— Meera Chopra (@MeerraChopra) January 18, 2024

ट्वीट में मीरा ने कहा है- ''गटर मानसिकता है और गटर कटेंट ही इसके पास है। ईशा का मुंह ही गटर जैसा है। अपनी गरिमा का विशेष ध्यान रखें बाकी बार्बी (मनारा) आप पर हमें गर्व है।'' इस तरह से मीरा चोपड़ा ने ईशा मालवीय पर अपना गुस्सा निकाला है और उन्हें जमकर सुनाया है।

इस तरह से मीरा ने अपनी कजिन मनारा के समर्थन में दिल खोलकर बात कही है। ये पहला मौका नहीं है, जब बिग बॉस 17 में मनारा को लेकर मीरा ने अपनी राय रखी है, इससे पहले भी फिल्म 'सेक्शन 375' एक्ट्रेस अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं।

वीकेंड के वार में सलमान लगाएंगे क्लास

बिग बॉस 17 का अगला वीकेंड का वार बेहद दिलचस्प होने वाला है। करीब एक सप्ताह बाद सलमान खान इस वीकेंड के वार में वापसी करेंगे और शो में इस हफ्ते जो भी घटित हुआ, उस संज्ञान लेंगे। ऐसे में ये उम्मीद लगाई जा रही है कि मनारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के झगड़े को लेकर सलमान खान इन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, सोशल मीडिया पर लिखा- 'तुम बेस्ट हो'