Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मिस्टर फैजू नहीं,बल्कि उनके जिगरी दोस्त सलमान के शो में दिखाएंगे जलवा, फैन फॉलोइंग उड़ा देगी होश

Bigg Boss 17 के ऑनएयर होने में बस चंद दिन बचे हैं। ऐसे में हर कोई कंटेस्टेंट की लिस्ट पर से पर्दा उठने का इंतजार कर रहा है। अब तक कई ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए हैं जो Salman Khan के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। इस लिस्ट में एक नाम मिस्टर फैजू के खास दोस्त और टीम 07 के मेंबर का भी जुड़ चुका है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में जाएंगे मिस्टर फैजू के करीबी दोस्त/ फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के शो बिग बॉस का हर साल फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। अब तक कलर्स के इस विवादित शो के 16 सीजन टीवी पर और 2 सीजन ओटीटी पर आ चुके हैं। जब से टाइगर एक्टर सलमान खान ने इस शो के होस्ट की कमान संभाली है, तब से इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ गयी है।

अब 17वें सीजन के साथ मेकर्स टीवी पर लौट रहे हैं। इस बार जो भी दबंग खान के शो का हिस्सा बनेंगे उन्हें दिल-दिमाग के साथ-साथ अपना दम भी दिखाना होगा। अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम इस विवादित शो में पार्टिसिपेट के तौर पर सामने आए हैं।

खबर थी कि सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू भी सलमान के शो में अपने चार्म से सबका दिल जीतते हुए नजर आएंगे। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फैसल शेख नहीं, बल्कि उनके सबसे जिगरी शो सलमान के शो में एंट्री करने का रहे हैं।

फैजू का जिगरी दोस्त सलमान खान के शो में दिखाएगा 'दम'

बिग बॉस 17 के ऑनएयर होने से पहले हर दिन शो को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। अब हाल ही में एक बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि मिस्टर फैजू (Faisal shaikh)की टीम 07 के मेंबर और उनके करीबी दोस्त फैज बलोच कलर्स के विवादित शो में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं ये 10 खिलाड़ी, ये एक सेलिब्रिटी है सबसे 'शातिर' दिमाग

फैज बलोच बिग बॉस के घर में जाने वाले हैं, इस बात की हिंट फैजू की ही टीम के मेंबर अदनान ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को बधाई देते हुए दी। उनकी इस स्टोरी को मिस्टर फैजू ने भी शेयर किया। अदनान अपने वीडियो में कहते हैं कि हमारे भाई की एक नई जर्नी शुरू होने जा रही है। इस बार ये जर्नी उन्हें अकेले ही करनी है। फैज बलोचा को बहुत सारी विशिस। इस वीडियो में फैजू भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैज बलोच के हैं इतने फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर फैज बलोच फॉलोअर्स के मामले में बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं। उनके सोशल मीडिया लगभग 9.7 मिलियन चाहने वालों की लिस्ट है। फॉलोअर्स के मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी भी उनसे पीछे हैं।

अब बिग बॉस के घर में फैज बलोच क्या जलवा दिखाएंगे ये तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। बिग बॉस 17 कलर्स पर 15 अक्टूबर से ऑनएयर होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से 'नागिन 7' तक, छोटे पर्दे पर बड़ा धमाका करने आ रहे हैं ये टीवी शोज, 'रामायण' भी शामिल