Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: फिनाले से पहले अभिषेक-मुनव्वर में भिड़ंत, इस मुकाबले में एक-दूसरे को दी टक्कर, जानें- कौन बना विनर

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले राउंड में पहुंच गया है। कुछ दिनों में शो को अपना विनर मिलने वाला है। इस बीच दो कंटेस्टेंट्स पॉपुलैरिटी के मामले में सोशल मीडिया पर सबसे आगे चल रहे हैं। इनमें अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल है। दोनों शो में अच्छे दोस्त हैं लेकिन जीतने के लिए सबसे बड़ा मुकाबला भी हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
फिनाले से पहले अभिषेक और मुनव्वर में भिड़ंत, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अब 6 कंटेस्टेंट्स बचे हुए है। ये इस सीजन के टॉप 5 में जगह बनाने के लिए मुकाबला कर रहे हैं। इस बीच बिग बॉस 17 के विनर को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। हर कोई अपने फेवरेट को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहता है। इस मुकाबले में सबसे आगे मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार चल रहे हैं।

बिग बॉस 17 में दोनों अच्छे दोस्त हैं और हर मुश्किल वक्त में एक- दूसरे का साथ देते आए हैं। वहीं, अब फिनाले के लिए भी दोनों साथ में जंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: ईशा और आयशा के बाद इस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, नॉमिनेशन की भेंट चढ़ें ये खिलाड़ी?

कैसा रहा अभिषेक और मुनव्वर का सफर ?

मुनव्वर फारुकी पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। बिग बॉस 17 से पहले वो रियलटी शो लॉक विनर जीत चुके हैं। ऐसे में शो की शुरुआत से ही उनके जीतने की मजबूत दावेदारी मानी जा रही है। वहीं,दूसरी तरफ अभिषेक कुमार भले शो की शुरुआथ ज्यादा पावरफुल न लगे हो, लेकिन बिग बॉस में अपने सफर के दौरान उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

अभिषेक और मुनव्वर में टक्कर

बिग बॉस 17 फैंस का एक तबका है, जो चाहता है कि शो के इस सीजन की ट्रॉफी सिर्फ अभिषेक कुमार के पास जाए। एक्टर के फैंस उन्हें जिताने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। यही कारण है कि अभिषेक अब मुनव्वर के मुकाबले में आकर खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: झूठी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई? फिनाले से पहले अभिषेक ने फोड़ा पति- पत्नी का भांडा

किसने मारी बाजी ?

मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के फैंस ने सोशल मीडिया पर दोनों के विनर बनने को लेकर एक ट्रेंड चलाया। जहां मुनव्वर और अभिषेक को लेकर एक मीलियन से ज्यादा पोस्ट किए गए। हालांकि, बाजी अभिषेक के पाले मे जाती हुई दिखाई दी।

कौन हुआ एक्स पर ट्रेंड ?

मुनव्वर के लिए 'मुनव्वर ट्रॉफी का हकदार' टाइटल के साथ एक मिलियन (10 लाख) पोस्ट किए गए। वहीं, 'ट्रॉफी बिलॉन्ग्स टू अभिषेक' के साथ अभिषेक के लिए 1.08 (10.8 लाख) मिलियन ट्वीट्स एक्स पर किए गए। इसके साथ ही दोनों बिग बॉस 17 जीतने के लिए एक- दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।