Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17: 'बिग बॉस ने मेरे दो घर उजाड़ दिये...', तीखे सवालों से तिलमिलाए Munawar Faruqui, अंकिता-विक्की ने लिए मजे

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के अपकमिंग एपिसोड में प्रेस मीट होने जा रहा है। इस दौरान फाइनलिस्ट से तीखे सवाल पूछे जाएंगे। आगामी एपिसोड के कई प्रोमो जारी किये गये हैं जिनमें से एक में मुनव्वर बिग बॉस पर रिश्ता बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। एक सवाल पर कॉमेडियन का चेहरा भी उतर जाता है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jan 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
प्रेस मीट में पूछे गए मुनव्वर फारूकी से तीखे सवाल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में ग्रैंड फिनाले से पहले एक प्रेस मीट आयोजित किया गया। अपकमिंग एपिसोड में तमाम जर्नलिस्ट फाइनलिस्ट से सवाल पूछते नजर आएंगे। शो के एक लेटेस्ट प्रोमो में जहां अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के बीच गंदी लड़ाई हो गई, वहीं मुनव्वर फारूकी से भी तीखे सवाल किये गये। 

मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की लड़ाई

'बिग बॉस सीजन 17' के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर मनारा और अंकिता के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिलेगी। प्रेस मीट में जब एक रिपोर्टर ने मनारा से पूछा कि जब भी उनकी और अंकिता की लड़ाई होती है तो दोनों एक-दूसरे के कैरेक्टर पर क्यों चले जाते हैं? इस पर अंकिता कहती हैं कि जब भी मनारा की किसी से लड़ाई होती है, तब वह उनके खिलाफ बहुत गंदा-गंदा बोलती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मनारा, अंकिता को टोकते हुए कहती हैं कि उन्होंने भी पिछले एपिसोड में 'मोजे सूंघ ले' जैसे गंदे कमेंट्स किये थे। एक और रिपोर्टर भी मनारा से तीखे सवाल पूछते हुए नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale से पहले बदले इस एक्स कंटेस्टेंट के सुर, जिसे बताया 'फेक' उसे बनाना चाहते हैं विनर

बिग बॉस पर मुनव्वर का आरोप

मुनव्वर फारूकी को भी तीखे सवालों से गुजरना पड़ता है। एक रिपोर्टर कॉमेडियन से पूछती हैं, "जिस हिसाब से आपके पर्सनल रिलेशनशिप बाहर आए हैं, ऐसा तो नहीं लग रहा है कि मुन्ना बदनाम हुआ बिग बॉस के लिये? इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा, "इस बार बिग बॉस ने मोहल्ले में तीन मकान बसाये और एक-दो उजाड़ दिये।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारूकी के चेहरे से उतरा रंग

एक और रिपोर्टर ने मुनव्वर से तीखा सवाल पूछा, जिसके बाद उनके चेहरे का रंग उतर गया। सवाल था, "आपकी जिंदगी में जो रिश्ते हैं वो इतने हल्के क्यों हैं? शो में भी आप यहां तक पहुंचे हैं, लड़कियों का ही इस्तेमाल करके आप आगे बढ़े हैं।" इस सवाल के बाद जहां मुनव्वर के चेहरे का रंग एकदम उतर गया, वहीं विक्की और अंकिता ठहाके मारकर हंस रहे थे। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: ईशा और आयशा के बाद इस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, नॉमिनेशन की भेंट चढ़ें ये खिलाड़ी?