Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने किया कबूल, आयशा के अलावा नाजिला नहीं इसके लिए भेजा था शादी का रिश्ता?

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अपने फिनाले से बस अब कुछ ही दिन दूर है। ऐसे में शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में आयशा खान ने आरोपों पर मुनव्वर फारुकी ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि उनके अलावा एक और इंफ्लुएंसर को वह प्रपोजल भेज चुके हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 मुनव्वर फारूकी ने इसके लिए भेजा था शादी का प्रपोजल/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी लगातार अपने कॉम्प्लिकेटेड लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आयशा खान के साथ जहां अपनी पास्ट लाइफ को लेकर उनका मनमुटाव खत्म नहीं हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ नाजिला सिताशी भी बिना स्टैंड अप कॉमेडियन का नाम लिखे क्रिप्टिक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

मुनव्वर फारुकी भी बिग बॉस 17 में अपनी गर्लफ्रेंड और रिश्तों पर बात करते हुए नजर आ चुके हैं। हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक कुमार से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने आयशा खान और नाजिला में से अब तक किसी के घर शादी का रिश्ता नहीं भेजा, लेकिन एक इंफ्लूएंसर हैं, जिसके घर वह मैरिज प्रपोजल भेज चुके हैं।

बिग बॉस 17 में आने से पहले मुनव्वर फारूकी ने इसे भेजा था शादी का रिश्ता

सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर उन्हें चीटिंग से लेकर कई गंभीर आरोप लगाए। अभिषेक कुमार ने जब मुनव्वर को आयशा द्वारा लगाए गए चीटिंग के आरोप और मल्टीपल गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताया, तो मुनव्वर ने अपनी बात रखते हुए कहा,

"उसने पांच लड़कियों के बारे में बात की। मेरी लाइफ में उस समय सिर्फ दो लड़कियां ही थी। जो वो रिश्ते (शादी की बात) को लेकर डिस्कस कर रही थी, वह सिर्फ मेरी दो लोगों के साथ ही बात हुई थी पहली आयशा और दूसरी वो (Anjali Arora)"। जब अभिषेक ने उनसे ये पूछा क्या वो उस समय में नाजिला सिताशी के साथ भी इन्वोल्व थे, तो मुनव्वर ने कहा, "वो तो ब्रेकअप वाला सीन था"।

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा भी इशारों-इशारों में मुनव्वर फारुकी के व्यक्तित्व पर सवाल खड़े कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: समर्थ के बाद खत्म होगा इन कंटेस्टेंट्स का भी सफर, नॉमिनेशन टास्क में हुई इस एक गलती से कटा पत्ता?

आयशा खान ने लगाए थे कई गंभीर आरोप

आयशा खान जब बिग बॉस के घर में आई थीं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर आरोप तो लगाए ही थे, लेकिन इसके साथ ही अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार सहित कई कंटेस्टेंट की मौजूदगी में ये तक कह दिया था कि वह बाहर मुनव्वर की शक्ल तक नहीं देखेंगे। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही आयशा खान के तेवर मुनव्वर फारुकी के लिए बदले-बदले नजर आए और दोनों एक-दूसरे से फ्लर्ट करते दिखाई दिए।

जब सलमान खान (Salman Khan)ने आयशा के गेम की पोल खोली, तो मुनव्वर फारुकी ने उनसे दूरी बना ली, जिसके बाद आयशा एक बार फिर से मुनव्वर के कैरेक्टर पर कीचड़ उछालने लगीं और उन्होंने घरवालों को कई कहानियां बताई। अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी कंगना रनोट के शो लॉकअप में एक-दूसरे के करीब आए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Prize Money: ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक, जानें जीतने की रेस में कौन सबसे आगे?