Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एक बार फिर BB King बन इस कंटेस्टेंट ने विनर बनने की ओर किया इशारा, फिनाले से पहले दिखाया अपना दम

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के मेकर्स इन दिनों ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहे हैं। जनवरी के आखिर में शो को अपना विजेता मिलने वाला है। इस बीच मेकर्स ने बीबी मीटर के किंग के नाम का खुलासा किया है। सभी घरवाले बिग बॉस के इस पड़ाव पर आकर पीछे नहीं हटना चाहते हैं। सभी फिनाले में जगह बनाने के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jan 2024 09:16 AM (IST)
Hero Image
इस कंटेस्टेंट ने विनर बनने की ओर किया इशारा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 महीनों के लंबे सफर के बाद अब फिनाले राउंड में पहुंच गया है। हफ्तों की जद्दोजहद के बाद लगभग 9 खिलाड़ियों अब शो में बचे हुए है। इनमें से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। एक कंटेस्टेंट ने विनर बनने की ओर इशारा भी कर दिया है।

बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में टीवी की बहू अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को कैप्टन बनता देख पति विक्की जैन को हुई जलन, घर में खड़ा कर दिया बवाल

आगे बढ़ने की मची होड़

बिग बॉस 17 के मेकर्स इन दिनों ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहे हैं। जनवरी के आखिर में शो को अपना विजेता मिलने वाला है। सभी घरवाले बिग बॉस के इस पड़ाव पर आकर पीछे नहीं हटना चाहते हैं। सभी फिनाले में जगह बनाने के लिए जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, विनर तो सिर्फ एक को ही बनेगा।

इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता

बिग बॉस 17 में हर हफ्ते बीबी मीटर कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी के अनुसार, उन्हें बीबी किंग या बीबी क्वीन घोषित करता है। बिग बॉस 17 की शुरुआत से सबसे ज्यादा अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारुकी इस मीटर में बाजी मारते आए हैं। वहीं, अब अनुराग डोभाल मुकाबले से ही बाहर हो चुके हैं।

कौन बना बीबी किंग ?

बिग बॉस 17 ने अब इस हफ्ते के बीबी किंग के नाम का खुलासा किया है। कॉम्पीटीशन में एक बार फिर बाजी मुनव्वर फारुकी ने मारी है। उनकी पॉपुलैरिटी इस बात की ओर साफ इशारा कर रही है कि कॉमेडियन बिग बॉस 17 के विनर बनने की मजबूत दावेदारी रखते हैं और सबको पछाड़कर वो विनर बन भी सकते हैं।

7 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें इस हफ्ते घर के सात सदस्य नॉमिनेटेड हैं। इनमें विक्की जैन, अभिषेक कुमार, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण मशेट्टी और समर्थ जुरेल का नाम शामिल है। वहीं, सिर्फ अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय सुरक्षित हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार से फिर भिड़े घरवाले, सपोर्ट में उतरीं काम्या पंजाबी, कहा- 'अब क्या वो गुलामी करे'