Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर और आयशा बिग बॉस के घर में करते दिखे ऐसी हरकत, यूजर्स बोले- डूब गयी मुन्ना की लुटिया

Bigg Boss 17 सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है। इस शो में अब तक कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले हैं। कुछ दिनों पहले ही आयशा खान ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए थे अब हाल ही में वह दोनों ऐसी हरकत करते दिखे जिससे फैंस अपसेट हो गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 22 Dec 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में बढ़ी मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की नजदीकियां/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे अपने गेम के आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, मेकर्स इस शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस शो में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। लगातार कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड बनकर आते ही मुनव्वर की क्लास लगा दी थी। उन्होंने मुनव्वर पर डबल डेट करने का आरोप भी लगाया था। अब हाल ही में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान सलमान खान के शो में कुछ ऐसा करते नजर आए, जिसे देखकर फैंस काफी निराश हो रहे हैं।

मुनव्वर-फारुकी और आयशा खान की बढ़ी नजदीकियां

मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच शुरुआत भले ही लड़ाई-झगड़े से हुई हो, लेकिन अब दोनों की नजदीकियां बढ़ रही हैं। हाल ही में द खबरी ने बिग बॉस 17 का एक लेटेस्ट प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आयशा खान वॉशरूम एरिया में खड़े होकर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)का हेयर कट करते हुए नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Wild Card: सोशल मीडिया की इस बिंदास बाला की होगी एंट्री? मुकाबला देख अंकिता-आयशा के छूट जाएंगे पसीने

मुनव्वर भी उन्हें देखकर काफी स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान आयशा खान (Ayesha Khan)मुनव्वर को देखकर कुछ बोल रही हैं। सलमान खान के शो से मुनव्वर फारुकी -आयशा खान का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, तुरंत ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गयी।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 21, 2023

मुनव्वर-आयशा को देखकर भड़के यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, " ये सिर्फ मुनव्वर फारुकी के बाल नहीं काट रही है, बल्कि ऑडियंस का भी काट चुकी है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये सब ने मुन्ना की लुटिया डुबो दी। नाजीला भी हाथ से गयी और बिग बॉस की ट्रॉफी भी"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुन्ना सोच रहा है 'कहां फंस गया मैं"। आपको बता दें कि आयशा खान जब आई थीं, तो उन्होंने बताया था कि जब वह उनसे मिल रहे थे, तो उस दौरान वह नाजीला को भी डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: कैप्टेंसी टास्क में अंकिता लोखंडे ने चली चाल, सच्चाई खुली तो भौखलाए मोहल्ले वाले, वीडियो वायरल