Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मुनव्वर को ये पता चले...', मनारा चोपड़ा का ये वायरल वीडियो देखकर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में साढ़े तीन महीने की जर्नी तय करने के बाद सलमान खान के शो को अलविदा कहना हर किसी को भावुक कर गया। मुनव्वर और अभिषेक जहां आखिरी मोमेंट पर अपने आंसू नहीं रोक सके तो वहीं अब हाल ही में मुनव्वर और मनारा का एक वीडियो फैंस को काफी भावुक कर रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी-मंनारा चोपड़ा का बिग बॉस 17 से ये वीडियो हुआ वायरल / फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म हो चुका है और इसके साथ ही सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने परिवार के साथ घर को रवाना हो चुके हैं। बिग बॉस अपने पीछे कई यादें छोड़ गए। सलमान खान के शो में कई नए रिश्ते बने, तो वहीं ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार सहित कुछ पुराने रिश्तों पर फुल स्टॉप लग गया।

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के बाद अब कंटेस्टेंट के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही चाहते हैं कि मुनव्वर अब इस बात का एहसास कर लें।

मनारा चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 17 में मनारा चोपड़ा की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव से भरपूर रही। जहां उनके साउथ दिल्ली एक्सेंट का मजाक उड़ाया गया, तो वहीं दूसरी तरफ उनके लिए 'बार डांसर' सहित कई अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया। हालांकि, इन सबके बीच उनकी दोस्ती सलमान खान के शो में मुनव्वर फारुकी के साथ हुई, जिनके साथ उनके खट्टे-मीठे रिश्ते में फैंस का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने एक साथ कई लड़कियों को चीट करने पर तोड़ी चुप्पी, हाथ में ट्रॉफी आने के बाद कही ये बात

बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अब सब कुछ सुलझता हुआ नजर आ रहा है। अब हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मनारा चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिग बॉस का फिनाले खत्म होने के बाद मुनव्वर फारुकी से मिली।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में दोनों काफी समय तक एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बातचीत करते हुए दिखाई दिए। जाते-जाते दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से गले लगाया और बाय कहा।

यूजर्स बोले काश मुनव्वर फारुकी को ये एहसास हो

Munawar Faruqui और मनारा चोपड़ा की इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खुद की एक्साइटमेंट रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "काश मुनव्वर को अब ये पता चल जाए कि मनारा उनकी सबसे अच्छी और सच्ची दोस्त हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सच में ये दोनों एक-दूसरे के साथ कितने अच्छे लगते हैं"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये दोनों हमारे मुनारा हैं"। एक अन्य यूजर ने रोते हुए इमोजी का पोस्ट करते हुए लिखा, "ये सबसे बेस्ट मोमेंट है, लेकिन दुःख की बात ये है कि ये आखिरी पल है"।

यह भी पढ़ें: 'ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी बड़ी कीमत', Munawar Faruqui बोले- मैं टूट चुका था, एक दिन ऐसा न था जब मैं रोया नहीं