Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर और मनारा की हुई भयंकर लड़ाई, विनर बनने की चाह में बने दुश्मन, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17 Contestants Munawar- Mannara Chopra Fight बिग बॉस ने घरवालों की नींद उड़ाई हुई हैं। उन्होंने दिल दिमाग और दम मकान में ताला लगा दिया है। इसके साथ ही सभी घरवालों को मोहल्ले के चौक यानी लिविंग एरिया में रहने की सजा दी है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है। इस बीच अब मनारा और मुनव्वर की दोस्ती में दरार आ गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर और मनारा की हुई भयंकर लड़ाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 इन दिनों गंभीर हो गया है। कंटेस्टेंट्स के बीच आगे बढ़ने की होड़ मची हुई है। बिग बॉस भी घरवालों को टॉर्चर करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस बीच अब स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग रखने वाले मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा के बीच भयंकर लड़ाई हो गई है।

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एसिपोड का वीडियो सामने आया है। जिसमें मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा एक-दूसरे पर जहर उगलते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मां को लेकर छलका Munawar Faruqui का दर्द, बताई आत्महत्या करने की वजह

घरवालों का बिगड़ा मानसिक संतुलन

बिग बॉस ने घरवालों की नींद उड़ाई हुई हैं। उन्होंने दिल, दिमाग और दम मकान में ताला लगा दिया है। इसके साथ ही सभी घरवालों को मोहल्ले के चौक यानी लिविंग एरिया में रहने की सजा दी है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है।

दोस्त बने दुश्मन

बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में मनारा चोपड़ा ने बात करने के लिए मुनव्वर फारुकी को गार्डन एरिया में रोका। उन्होंने कॉमेडियन से कहा,  'तुम अब मेरे वो दोस्त नहीं रहे जो तुम दिमाग के कमरे में थे। तुम मेरी बात क्यों नहीं सुन रहे हो।' इतना सुनते ही मुनव्वर भड़क गए और कहा, 'आपने बोला मैं क्यों बैठूं छत्रछाया में।'

मनारा और मुनव्वर की बहस

मुनव्वर ने अपनी आवाज ऊंची करते हुए गे कहा,  'मैंने पहले भी कहा है कि मुझे ताना मत मारा करो।' बहसबाजी के बीच मनारा इमोशन हो गई और रोने लगीं। उन्होंने मुनव्वर से आगे कहा, 'आप मेरे साथ पहले की तरह बात नहीं करते। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।' इस पर मुनव्वर ने जवाब दिया, 'मुझे आपसे बात नहीं करनी है।'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: बिग बॉस में हुआ चौंकाने वाला नॉमिनेशन, एलिमिनेशन के गेम में फंसा सबसे मजबूत कंटेस्टेंट

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

मनारा ने आगे कहा, 'तुम चीजों को और बिगाड़ रहे हो।' गुस्से में चिढ़े बैठे मुनव्वर ने इस पर कहा, 'तुम चाहती हो कि मैं यहां से चला जाऊं। ठीक है मैं चला जाता हूं।' इसके बाद वो वहां से उठकर चले गए।